खबर आज तक

Latest News

हैदराबाद में छायी हिमाचली टोपी, केन्द्रीय पर्यटन मंत्री कृष्णा रेड्डी ने जमकर की तारीफ

हैदराबाद में चल रहे बस कार कॉन्फिडेंरेशन ऑफ़ इंडिया (बोकी) तीन दिवसीय राष्ट्रीय कार्यक्रम में हिमाचल टोपी की जमकर तारीफ की गयी। दरअसल इस कार्यक्रम में हिमाचल निजी बस ऑपरेटर संघ का तीस सदस्य वाला दल प्रधान श्री राजेश पराशर की अध्यक्षता में इस कार्यक्रम में भाग ले रहा है तथा इस दल के तीस सदस्य हिमाचल का ताज़ कहा जाने वाला हिमाचली टोपी पहन कर भाग ले रहा है।

इस कार्यक्रम में जो भी वक्ता स्टेज पर जा रहा है हिमाचली टोपी की तारीफ कर रहा है।बोकी बस कार ऑपरेटरो की सबसे बड़ी राष्ट्रीय संस्था है जो समय समय पर समस्याओं को सरकार के समक्ष उठाती रहती है और यह पहला मौका है ज़ब बस ऑपरेटरो के लिए रखे गए राष्ट्रीय कार्यक्रम में हिमाचल के निजी बस ऑपरेटर भाग ले रहे है। आज हिमाचल के निजी बस ऑपरेटरो ने प्रधान राजेश पराशर की अध्यक्षता में केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाक़ात की तथा उन्हें हिमाचली टोपी पहना कर तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

प्रधान श्री राजेश पराशर ने हिमाचल जैसे राज्य के लिए पर्यटन की संभावना को बढ़ाने और इस इंडस्ट्री में ट्रांसपोर्ट ब्यवसाय की सम्भावना तलाशने के लिए प्रयास करने का आग्रह किया तथा प्रदेश में बस ऑपरेटरो की समस्याओ से भी अवगत करवाया । केंद्रीय पर्यटन मंत्री श्री जी कृष्ण रेड्डी ने आश्वासन दिया कि वो शीघ्र ही इस बारे में प्रधान मंत्री श्री नरेंदर मोदी से चर्चा करके हिमाचल को स्पेशल ट्रांसपोर्ट पकेज देने का प्रयास करेंगे।

इस राष्ट्रीय कार्यक्रम में हिमाचल निजी बस ऑपरेटर संघ के प्रदेश महासचिव रमेश कमल, उप प्रधान विजय ठाकुर, मनोज राणा, अखिल सूद, विधि सचिव दिनेश सैनी, कांगड़ा निजी बस ऑपरेटर कल्याण समिति के प्रधान रवि दत्त शर्मा, मुख्य सलाहकार मनमोहन बेदी, विनय बेदी, रमन शर्मा, राजीव ठाकुर, निपुन गालोढा, अभिषेक चड्ढा, मंडी के प्रधान सुरेश ठाकुर, महासचिव हंस ठाकुर, हमीरपुर से राजकुमार, भीम सिंह रांगड़ा, वीरेंदर ठाकुर, ऊना से मोहिंदर मनकोटिया, केवल कृष्ण, कुल्लू से अनंत सूद तथा आल हिमाचल टैक्सी ऑपरेटर यूनियन के प्रधान राम रत्न शर्मा शामिल है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top