खबर आज तक

Himachal

सड़क किनारे गहरी खाई गिरने से एक व्यक्ति की मौत

Featured

सड़क किनारे 

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के शाहपुर के साथ लगते ज्वाली विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत जोल के भरनोली में एक व्यक्ति की खाई में गिरने से मौत हो गई। हादसा सोमवार रात का है। मृतक का शव मंगलवार सुबह सैर कर रहे व्यक्ति को मिला। थाना कोटला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया। जानकारी के अनुसार तहसील ज्वाली की ग्राम पंचायत जोल के वार्ड नंबर दो भरनोली निवासी हरवंश लाल(47) पुत्र माली राम सोमवार शाम अपने काम से घर लौट रहा था।

इस दौरान पैदल चलते सड़क किनारे गहरी खाई में जा गिरा, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार सुबह गांव के व्यक्ति रमेश ने सैर पर जाते हुए सड़क के नीचे शव को देखा और इसकी जानकारी पंचायत प्रधान व परिजनों को दी। बाद में इसकी सूचना पुलिस चौकी कोटला को दी गई।  लोगों ने बताया कि सड़क किनारे रेलिंग नहीं है और यहां से रोज स्कूली बच्चे भी गुजरते हैं। यहां स्ट्रीट लाइट की भी व्यवस्था नहीं है। कई बार लोगों को घर लौटने में रात हो जाती है, अंधेरे की वजह से हादसे की आशंका बनी रही थी।

करीब पांच साल पहले इसी जगह एक नाबालिक लड़की की गिरने से मौत हो गई थी। मृतक हरबंस लाल का एक बेटा और एक बेटी है। मृतक मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था।  ग्राम पंचायत जोल के उप प्रधान काकू राम ने बताया कि सुबह 7:00 बजे घटना की जानकारी मिली थी। पंचायत की तरफ से मृतक के परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी। स्थानीय लोगों ने सरकार व विभाग से सड़क किनारे रेलिंग व एक सोलर लाइट लगाने की मांग की है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top