खबर आज तक

Himachal

जिंदगी मौत की जंग लड़ रहा अमित ;  इलाज को मदद की दरकार , आप भी कर सकते हैं हेल्प 

जिंदगी मौत की जंग

नूरपुर:  विधानसभा नूरपुर की पंचायत पंदरेहड़ गांव मदनपुर, डाकघर गुरचाल के 25 वर्षीय अमित कुमार सुपुत्र पुरूषोतम लाल जिंदगी. मौत की लड़ाई लड़ रहा है। अमित कुमार को पहले पीलिया हुआ जिसका इलाज चल रहा था कि अचानक उसे प्लास्टिक एनिमिया हो गया।

बीमारी के कारण खून बनना बंद हो रहा है। टांडा मेडिकल कालेज से अमित कुमार को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। अब चंडीगढ़ पीजीआई में अमित कुमार का इलाज चल रहा है। अमित कुमार को जैसे ही खून चढ़़ाया जा रहा है, ब्लड नाक व अन्य अंगों से निकल कर बाहर आ जा रहा है। अमित कुमार एक साधारण परिवार से है।

 

अमित कुमार के पिता दिहाड़ी पर ड्राइवरी करते हैं। माता गृहिणी है। अमित कुमार की दो बहनें हैं एक की शादी हो चुकी है। परिवार के हालात ऐसे हैं कि अगर वह अपना घर-जमीन बेच दंे, तो भी वे अपने बेटे का इलाज नहीं करवा सकते। बीमारी का सिर्फ एक ही इलाज है ठवदम वान मैरो ट्रांसप्लांट, जिसका डॉक्टर्स ने 15 लाख का खर्चा बताया है। डॉक्टर्स का कहना है की ट्रीटमेंट के समय कोई और इन्फेक्शन निकला, तो तब ट्रांसप्लांट का खर्चा 25.30 लाख तक आएगा। समय कुछ बहुत कम है। जिंदगी अब आपके हाथ में है इसलिए बड़े भाई के समस्त परिवार ने आप सभी से मदद की गुहार लगाई है कृपा मदद जरूर करें।

ज्यादा जानकारी के लिए आप अमित के जीजू पंकज चौधरी जी 917018772105 से संपर्क कर सकते हैं पीड़ित अमित कुमार के जीजा पंकज चौधरी ने सभी भाइयों बहनों और युवा साथियों के आगे हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हुए कहा हैं कि अगर कोई भी अमित कुमार की हेल्प करना चाहता हो, तो जितनी हेल्प कर सकतें हैं जरूर करें।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top