खबर आज तक

Himachal

एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के जिलाध्यक्ष बलविंद्र सिंह बबलू ने ट्रैक्टर से पहुुंचाया राशन, बेघरों को ठहराने की कही बात

एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट

सद्दूं में है राशन डिपो, भटेड़ ढटकर के लोगों को हो रही थी दिक्कत

कांगड़ा जिला में इस बार बरसात ने खूब नुकसान किया है। कई सडक़ें बंद पड़ी हैं। इन सडक़ों नगरोटा बगवां की सद्दूं-कंडी-छूघेरा सडक़ भी शामिल है। इस कारण लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। खासकर सद्दूं से भटेड़ ढटकर के दो किलोमीटर एरिया में लोगों का आवागमन पूरी तरह से प्रभावित हो रहा है।

लोगों की इन्हीं दिक्कतों को देखते हुए एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट ने भी मदद को हाथ बढ़ाए हैं। मंगलवार को एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के जिलाध्यक्ष बलविंद्र सिंह बबलू ने अपने ट्रैक्टर में 25 परिवारों का राशन पहुंचाने में मदद की। वह इन परिवारों को सद्दूं स्थित राशन डिपो लाए, वहां पीओएस की औपचारिकता पूरी करने के बाद राशन को सडक़ के ठीक हिस्से तक पहुंचाने में मदद की। इस कार्य में पंयायत प्रधान अर्चना देवी ने भी ग्रामीणों की मदद की।

एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के जिलाध्यक्ष बलविंद्र सिंह बबलू व पंचायत प्रधान प्रधान अर्चना देवी ने कहा कि इससे पहले उन्होंने ठंबा बस्ती सद्दूं से बाथू पुल तक सडक़ बहाल की थी। बाद में कराणा से सद्दूं चौक तक भी सडक़ को बहाल किया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सडक़, बिजली, पानी की बहाली के लिए संबंधित विभाग तत्परता से काम कर रहे हैं। वहीं राजस्व विभाग भी लोगों के नुकसान का आकलन कर रहा है।

उन्होंने कहा कि वह ग्रामीणों से मिलकर विभागों का सहयोग कर रहे हैं। एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के जिलाध्यक्ष बलविंद्र सिंह बबलू ने उपायुक्त, एसडीएम व तहसीलदार से आह्वान किया है कि आपदा से बेघर हुए चार-पांच परिवारों को वह रहने का इंतजाम कर सकते हैं। बलविंद्र सिंह बबलू ने प्रशासन से आग्रह किया है कि वह अपनी तरफ से हरसंभव मदद देने के लिए तत्पर हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top