खबर आज तक

Uncategorized

कोटशेरा कॉलेज में SFI और ABVP के बीच खूनी संघर्ष, कई छात्र घायल

शिमला: राजधानी शिमला के गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज कोटशेरा (kotshera college) चौड़ा मैदान में दो छात्र संगठनों एसएफआई और एबीवीपी के बीच खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. मंगलवार सुबह कॉलेज में दोनों छात्र संगठन किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई. खूनी संघर्ष में 6 से 7 छात्र घायल हो हुए हैं. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने क्लासरूम में तोड़फोड़ भी की. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट कर रहे कार्यकर्ताओं को बालू गंज थाने ले गई..

बता दें कि 2 दिन पहले भी कॉलेज परिसर में एबीवीपी और एसएफआई के बाच मारपीट का मामला सामने आया था. इस मामले में दोनों छात्र संगठनों ने कॉलेज में प्रदर्शन किया था और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे. आज सुबह भी कॉलेज परिसर में दोनों छात्र संगठन आपस में भिड़ गए और दोनों संगठनों के बीच जमकर मारपीट भी हुई.

मारपीट के कारण कॉलेज परिसर में अफरा-तफरी: मारपीट के कारण कॉलेज परिसर में अफरा-तफरी मच गई. कॉलेज पढ़ने आए छात्र इधर-उधर भागने लगे. बता दें कि हर साल कॉलेज में किसी न किसी बात को लेकर छात्र संगठन आपस में लड़ते रहते हैं. बीते साल भी कॉलेज में खूनी संघर्ष हुआ था, जिसमें कई कार्यकर्ता घायल हो गए थे. अब एक बार फिर कॉलेज में मारपीट का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. कैंपस में तनाव का माहौल बना हुआ है ऐसे में प्रशासन की ओर से भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top