खबर आज तक

Uncategorized

कंगना रनौत ने अपने अगले निर्देशन, इमरजेंसी का पहला टीज़र साझा किया

कंगना रनौत ने गुरुवार को अपने अगले निर्देशन, इमरजेंसी का पहला टीज़र साझा किया, जिसमें वह पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। छोटे प्रोमो वीडियो में, हम देखते हैं कि कंगना ने दिवंगत पीएम के लुक को पूरा किया, चश्मे के साथ और अपनी सूती साड़ी के साथ। अभी तक, यह कहना जल्दबाजी होगी कि क्या अभिनेता राजनेता की त्वचा में बसेंगे और वह उस युग को कैसे पेश करेंगी जिसे अक्सर भारतीय लोकतंत्र का सबसे काला समय कहा जाता है। हालांकि, कंगना को यह कहते हुए दुख हो रहा है कि यह फिल्म गांधी की जीवनी नहीं है। वीडियो में, हम देखते हैं कि कंगना को पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री हेनरी किसिंजर का फोन आया, जिसमें पूछा गया कि क्या अमेरिकी राष्ट्रपति रिचर्ड निक्सन उन्हें सामान्य सर के बजाय ‘मैम’ के रूप में संबोधित कर सकते हैं। कंगना, इंदिरा के रूप में, एक हरा लेती हैं और हां कहती हैं, लेकिन फिर अपने सचिव के पास जाती हैं और उनसे अमेरिकी राष्ट्रपति को सूचित करने के लिए कहती हैं कि उनके कार्यालय में हर कोई उन्हें ‘सर’ के रूप में संदर्भित करता है।
फिल्म के बारे में बोलते हुए, कंगना रनौत ने एक बयान में कहा, “आपातकाल भारतीय राजनीतिक इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण अवधियों में से एक को दर्शाता है जिसने हमारे सत्ता को देखने के तरीके को बदल दिया और इसलिए मैंने यह कहानी बताने का फैसला किया। इसके अलावा, स्क्रीन पर एक सार्वजनिक व्यक्ति की भूमिका निभाना हमेशा एक चुनौती होती है क्योंकि किसी को लुक, विशेषताओं और व्यक्तित्व को सही करना होता है। मैंने इस विषय पर शोध करने में काफी समय बिताया और एक बार जब मुझे लगा कि मेरे पास पर्याप्त गोला-बारूद है, तो मैंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी।”
इससे पहले, कंगना ने 1975 से एक अखबार की क्लिपिंग साझा की थी, और लिखा था, “ये दुनिया के हालिया इतिहास की सबसे नाटकीय घटनाएँ थीं। आज घोषित आपातकाल का क्या कारण था और इसके क्या परिणाम हुए। इसके केंद्र में दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला थी। यह अपने आप में एक भव्य पैमाने की महाकाव्य फिल्म की हकदार है। तो मिलते हैं अगले साल #इमरजेंसी के साथ सिनेमाघरों में।
अभिनेता ने पहली क्लिप को एक कैप्शन के साथ साझा किया था जिसमें लिखा था, “प्रस्तुत करना ‘हर’ जिसे ‘सर’ कहा जाता था # आपातकालीन शूटिंग शुरू होती है।”
कंगना का ट्रांसफॉर्मेशन ऑस्कर विजेता डेविड मालिनोवस्की ने किया है, जिन्होंने डार्केस्ट ऑवर (2017), वर्ल्ड वॉर जेड (2013) और द बैटमैन (2022) जैसी फिल्मों में काम किया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top