खबर आज तक

Latest News

साउथ की फिल्म में Bigg Boss 13 फेम माहिरा शर्मा की एंट्री! जानिए कौन होगा उनका हीरो?

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) पंजाबी सिनेमा के बड़े स्टार्स में से एक हैं और सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद से सुर्खियों में हैं. बीबी हाउस में वे अपने को-कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहीं. हालांकि, आज तक दोनों ने अपने लिंक अप के बारे में कभी बात नहीं की और हमेशा ही एक- दूसरे को अच्छा दोस्त बताते रहे जबकि ये कपल अक्सर एक साथ देखा जाता है. बहरहाल, यहां हम माहिरा शर्मा के दक्षिण में काम करने के बारे में बात कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेत्री के हाथ साउथ का एक प्रोजेक्ट लगा है.
बीबी 13 से बाहर आने के तुरंत बाद, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो के जरिए भी चर्चा में रहीं और वे कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सहित कुछ धारावाहिकों का भी हिस्सा रहीं. लेकिन अब वे साउथ सिनेमा में भी एंट्री लेने वाली है.
मीडिया पोर्टल से बात करते हुए अंदरूनी सूत्र ने बताया, माहिरा शर्मा ने बार-बार साबित किया है कि भाषा उनके लिए कोई बाधा नहीं है. उन्होंने हिंदी और पंजाबी में काम किया है और दोनों इंडस्ट्री से उन्हें सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली हैं.
सूत्रों के अनुसार, एक्ट्रेस साउथ के सुपरस्टार सूर्या की अपकमिंग फिल्म में आ सकती हैं. बताया जाता है कि हाल ही में माहिरा शर्मा को चेन्नई हवाई अड्डे पर देखा गया था, जिससे यह स्पष्ट होता है कि वे जय भीम स्टार के साथ एक दक्षिण फिल्म के लिए बातचीत कर रही हैं. हालांकि, अभी तक इस बारे में किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया.
माहिरा शर्मा लंबे समय से पंजाबी प्रोजेक्ट ‘बजाओ’ पर काम कर रही हैं और जल्द ही ये सीरीज रिलीज होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top