खबर आज तक

Latest News

आकांक्षा पुरी के हाथों में लगी मीका सिंह के नाम की मेहंदी, संगीत में ऐसे चोरी होने वाले दूल्हे का दिल!

Swayamvar Mika Di Vohti: मीका सिंह दूल्हा बनने ही वाले हैं. उन्हें मिलने वाली है उनके सपनों की रानी जिनके हसीन सपने वो पलकों में ना जाने कितने सालों से संजोए हुए हैं. तैयारी पूरी हो चुकी है. हल्दी लग चुकी है, मेहंदी सज चुकी है और संगीत की रस्म में जमकर नाचे हैं होने वाले दूल्हे. अब दुल्हन कौन होगी वो भी जल्द ही पता चल जाएगा लेकिन कहा जा रहा है कि आकांक्षा पुरी ने मीका का दिल पूरी तरह चुरा लिया है और अगर कोई उनकी दुल्हनियां बनेगी तो वो आकांक्षा पुरी ही होंगी.
आकांक्षा पुरी ने लगाई हाथों पर मेहंदी
आकांक्षा पुरी ने बतौर वाइल्ड कार्ड मीका के स्वयंवर में एंट्री ली थी और जब से उनकी एंट्री हुई है तभी से मीका के साथ आकांक्षा का नाम जुड़ रहा है. कहा जा रहा है मीका पहले से ही आकांक्षा को जानते हैं और तभी से दोनों एक दूसरे को थोड़ा थोड़ा पसंद करते थे. अब जब आकांक्षा ने सामने से आकर मीका से शादी की इच्छा जाहिर की है तो फिर मीका भी उनमें खास दिलचस्पी ले रहे हैं. शो अपने फिनाले में प्रवेश ले चुका है. लिहाजा आकांक्षा पुरी ने मीका के नाम की मेहंदी तक अपने हाथों में लगा ली हैं उन्हें पूरा ऐतबार है कि मीका से वही शादी करेंगी. 
संगीत पर मीका को बता दी दिल की बात
मेहंदी के बाद संगीत की रस्म भी अदा हुई जिसमें आकांक्षा पुरी ने स्पेशल अंदाज में मीका से अपने दिल की बात कह ही डाली. उन्होंने बातों ही बातों में बता दिया कि वो मीका से कितना प्यार करती हैं और मीका ने उनका दिल चुरा लिया है. संगीत सेरेमनी में आकांक्षा ने मीका के साथ डांस करने का मौका भी हाथ से जाने नहीं दिया.
जल्द ही इस बात का खुलासा हो जाएगा कि मीका के दिल की असली मलिका कौन होंगी. क्योंकि पहले लग रहा है कि बंगाल की प्रंतिका दास उनका दिल चुरा ले गई हैं लेकिन अब मीका के दिल में आकांक्षा खास जगह बनाती दिख रही हैं.  

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top