खबर आज तक

Himachal

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया एवं ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने मां ज्वाला जी के दर नवाया शीश

ज्वाला जी : एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया एवं ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य रविवार को अपने परिवार के साथ हिमाचल दौरे पर आए और उसी कड़ी में रविवार को कांगड़ा पहुंचे व माता ज्वाला जी के दर्शन किये । यहां पहुंचने पर शांडिल्य परिवार ने यज्ञ किया और मंदिर के पुजारी गणेश शर्मा एवं लव शर्मा ने शांडिल्य को माता की चुनरी एवं ज्वाला जी का चित्र भेंट किया ।

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया सुप्रीमो ने में कहा भारत पीरों फ़क़ीरों ऋषि मुनियो की धरती है कोई भी धर्म आपसी भाई चारे को खत्म करने की शिक्षा नहीं देता । शांडिल्य ने बताया आज उन्होंने राष्ट्र की खुशहाली व आतंकवाद मुक्त भारत बनने व सरबत के भले की कामना माता रानी से की है ।

शांडिल्य ने माता ज्वाला जी से दुआ की भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्वगुरु बने और उन्होंने कहा की यह भारत पीर-पैगम्बरों,ऋषि-मुनियों की धरती है । वही शांडिल्य ने कहा उन्होंने शीश नवाते हुए कहा की नरेद्र मोदी के नेतृत्व में देश भारत आतंकवाद मुक्त बने और माँ ज्वाला जी अपना प्रताप अपनी आशीष राष्ट्र को दें और देश में भाईचारा आये,रामराज आये,जात-पात का भेदभाव मिटे ।

शांडिल्य ने कहा माँ ज्वाला के आगे प्राथना की जो उन्होंने आतंकवाद के खात्मे की राष्टव्यापी मुहिम छेड़ी है उसमे वह एक फौजी की तरह वीरगति को देश के लिए लड़ते हुए प्राप्त हो l उन्होंने देश के युवाओं से इस धार्मिक यात्रा से आह्वान किया की उठो आज भारत माँ,धरती माँ व देवी माँ इन सब का कर्ज चुकाने का संकल्प लें और भारत को आतंकवाद मुक्त बनाने का संकल्प लें ।

एटीएफआई व ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष शांडिल्य ने कहा कि 100 करोड़ सनातनियो के लिए गर्व की बात है कि इस देश का प्रधानमंत्री एक संत सिपाही है और कोरोना से बचाते हैं और सिपाही बनकर पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं।

उन्होंने कहा कि आज नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा व योगी आदित्यनाथ की जोड़ी अवतार है और हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर इन अवतारो का रूप बन हिमाचल देव भूमि को मजबूत कर रहे हैं। उन्होंने कहा इस देश को मोदी मजबूत बना रहे है जिसके लिए वह तारीफ के काबिल है ।

वहीं शांडिल्य ने मुख्यमंत्री हिमाचल जयराम ठाकुर से मांग कि है की हिमाचल में खलिस्तान व भिंडरावाला का झंडा उठाने वाली उन ताकतों को जो संविधान व तिरगे को चुनोती देती है उनके खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज कर जेल में डाला जाए और सर्वदलीय बैठक बुलाकर हिमाचल देव भूमि की शांति को भंग करने वाली ताकतों के खिलाफ सख्त करवाई करने का प्रस्ताव पारित किया जाए ।

शांडिल्य ने कहा खालिस्तान व भिंडरावाला समर्थकों को देखते ही गोली मारने के आदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को देंगे पड़ेंगे तभी यह तथाकथित कट्टरपंथी सर उठाना बंद करेंगे। उन्होंने कहा किसी कीमत भी हिमाचल का माहौल खराब नहीं होने दिया जाएगा और शांडिल्य ने कहा पुलिस को हिमाचल सरकार कट्टरपंथियों के खिलाफ कारवाई के लिए ताकत दें ।

शांडिल्य ने कहा खालिस्तानी ताकतों को कड़ी चुनौती फ्रंट देता आया है और हिमाचल शिमला में खालिस्तान झंडे लहराने का आह्वान करने वाले सिख फिर जस्टिस के पन्नू को मुंहतोड़ जवाब देते हुए पूरे विश्व में सबसे पहले एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया ने मॉल रोड शिमला पर स्थित डीसी एसपी कार्यालय के बाहर खालिस्तान के झंडे को आग के हवाले किया था और भारतीय तिरंगे लहराए थे ।

उन्होंने कहा की वह जल्द ही फिर से हिमाचल भ्रमण हिमाचल के प्रथम मुख्यमंत्री यशवंत परमार के गृह जिला सिरमौर से शुरू करेंगे और खालिस्तान व आतंकवाद के खिलाफ मुहिम छेड़ेंगे और हिमाचल के हर जिला में जाकर हिमाचल का माहौल खराब कर रहे कट्टरपंथियों के खिलाफ जनांदोलन तैयार करेंगे । इस अवसर पर शांडिल्य के साथ फ्रंट के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष राज कुमार अग्रवाल, कुलवंत सिंह मानकपुर , पंकज शर्मा, वासु रंजन , शिव रंजन , पारस शर्मा भी मौजूद रहे ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top