खबर आज तक

India

न्यू ईयर पार्टी कर रहे हैं प्लान! इस डांसिंग सॉन्ग प्लेलिस्ट से नए साल का सेलिब्रेशन होगा दोगुना

New Year Party Song: नया साल 2023 बेहद नजदीक आ रहा है. हर तरफ न्यू ईयर के जश्न की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं. ऐसे में पार्टी सॉन्ग प्लेलिस्ट के जरिए आप भी नए साल को सेलिब्रेट कर सकते हैं.

साल 2022 को खत्म होने में बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. इसके बाद हम सब नए साल यानी 2023 में एंट्री ले लेंगे. हर बार की तरह इस बार भी 31 दिसंबर की रात को सब लोग 2022 को अलविदा कह कर न्यू ईयर 2023 का वेलकम करेंगे. जिसके लिए पार्टी और जश्न का माहौल रखा जाएगा. ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं, बॉलीवुड के ऐसे डांसिंग सॉन्ग की प्लेलिस्ट, जो इस बार आपके हैप्पी न्यू ईयर सेलिब्रेसन को दोगुना कर देगी.

बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की साल 2017 में आई सुपरहिट फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का सॉन्ग ‘स्वैग से स्वागत’ पार्टियों की जान माना जाता है. ऐसे में इस न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर इस गाने के दम पर आप भी नए साल का दिल खोल कर स्वागत कर सकते हैं. साथ ही अपने दोस्तों और फैमिली के साथ सलमान के इस दमदार गाने पर डांस भी कर सकते हैं.

हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘बार बार देखो’ का ‘काला चश्मा’ गाना अपने आप में काफी धांसू गाना है. हर पार्टी और सेलिब्रेशन में ये गाना चार चांद लगा देता है. इस गाने की धुन आप भी नाचने पर मजबूर हो जाएंगे.

हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन का आइटम सॉन्ग ‘ठुमकेश्वरी’ काफी पॉपुलर हुआ है. ऐसे में इस बार न्यू ईयर सेलिब्रेशन में ये गाना धूम मचाने वाला है.

हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘पठान’ अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले इसके गाने ‘बेशर्म रंग’ ने हर तरफ धमाल मचा रखा है. इस गाने पर विवाद होने के बावजूद सोशल मीडिया पर ये सॉन्ग सबका फेवरेट बना हुआ है. ऐसे में इस न्यू ईयर के जश्न में ये सॉन्ग रौनक बढ़ा देगा.

साल 2018 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. लेकिन इस फिल्म के ‘हु्स्न परचम’ गाने ने हर किसी का दिल जीता है. बॉलीवुड के टॉप डांसिंग सॉन्ग में ये गाना शामिल है.

सुपरस्टार रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ के ‘आंखे मारे’ सॉन्ग को भला इस लिस्ट से कैसे बाहर रखा जा सकता है. 4 साल पहले रिलीज हुई सिंबा का ये गाना आज भी पार्टियों में रंग जमाने का काम करता है.

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का ‘स्लो मोशन’ सॉन्ग अपने आप में बेहद खास माना जाता है. ऐसे में इस बार न्यू ईयर की पार्टी में ये गाना तहलका मचाते हुए नजर आएगा.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top