खबर आज तक

Himachal

सुक्खू के नेतृत्व में मजबूत सरकार चल रही, सीपीएस के नाम पर हल्ला बंद करे विपक्ष, डॉक्टर राजेश शर्मा

काँगड़ा । धर्मशाला कांग्रेस के प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं देहरा से पार्टी के प्रत्याशी रहे डॉक्टर राजेश शर्मा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर सीपीएस के नाम पर हो हल्ला कर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

जयराम अपने कार्यकाल में भाजपा नेताओं को यह सुविधा दे नहीं पाए और अब शोर मचा रहे हैं। डॉक्टर राजेश ने कहा की सीपीएस के पद भाजपा ने ही सुशोभित किए हैं। ये संवैधानिक पद नहीं है। यह पद सृजित किया गया है। जैसे सलाहकार और ओएसडी का पद होता है, वैसा ही पद है। यह मंत्रियों के साथ फाइल पर हस्ताक्षर नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा कि विपक्ष को चाहिए कि अब कम से कम 1 साल तक सरकार की कार्यप्रणाली को देखें और एक अच्छे विपक्ष की भूमिका निभाऐं।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार की नाकामियों को पहले तो बड़ी चालाकी से छिपाया गया है और अब सत्ता खोने के बाद विपक्षी नेता तथ्यहीन बयानबाजी कर अपनी रोटियां सेंकने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में हिमाचल में एक मजबूत और सशक्त सरकार चल रही है। इसमे शुरुआती दौर में ही विकास के नए आयाम स्थापित करने को लेकर योजनाएं बन रही है। उन्होंने कहा कि पूरे हिमाचल में एक समान विकास करने के लिए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू विशेष योजना पर काम कर रहे हैं और जल्द ही धरातल पर इसके परिणाम देखने को मिलेंगे।

कहा कि भाजपा ने चुनाव जीतने के लिए वैट कम कर दिया। हिमाचल प्रदेश सरकार पर कर्जा लेने का इतना अधिक बोझ डाल दिया कि उन्हें कर्ज लेने की सीमा को बढ़ाना पड़ा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top