खबर आज तक

Himachal

मशरूम खाने से हुई हालत गंभीर, एक की मौत 

Featured

मशरूम खाने से हुई हालत 

जिला सोलन में एक व्यक्ति की मशरूम खाने से मौत हो गई। जबकि बाकी तीन की हालत भी काफी खराब है। हालत अधिक खराब होती देख क्षेत्रीय अस्पताल आगामी इलाज के लिए रैफर किया।

कसौली के गढ़खल गांव में मशरूम खाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन की हालत गंभीर है। तीनों को प्राथमिक उपचार के लिए धर्मपुर लाया गया। जहां से हालत देखते हुए सोलन रैफर किया गया। चारों प्रवासी हैं और कारपेंटर का काम करते हैं। मृतक की पहचान नजाकत (35) निवासी मकान नंबर 385 नजदीक शीतला माता मंदिर गांव सुकेतरी पंचकूला हरियाणा के तौर पर हुई है। अन्य सभी बिहार के रहने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को गढ़खल में काम करने के वाले चार प्रवासी बाजार से शाम के खाने के लिए मशरूम लेकर गए थे। घर जाकर इन्होंने मशरूम बनाई और रात के भोजन में खाई। रात करीब एक बजे इनमें से एक की तबीयत खराब हुई और उल्टियां आनी शुरू हो गईं। थोड़े ही समय बाद सभी की तबीयत बिगड़ गई। पांच बजे एंबुलेंस को फोन किया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धर्मपुर पहुंचे। अस्पताल पहुंचने पर उपचार शुरू हुआ।

लेकिन उपचार के दौरान एक ने दम तोड़ दिया। वहीं अन्य की भी हालत अधिक खराब होती देख क्षेत्रीय अस्पताल आगामी इलाज के लिए रैफर किया। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है। इसकी पुष्टि डीएसपी परवाणू प्रणव चौहान ने की।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top