खबर आज तक

Himachal

मंडी के मलोरी में मजदूर की मलबे के नीचे दबने से हुई मौत, फोरलेन के निर्माण कार्य में लगा था मजदूर

करंट लगने से मौत
Featured

मंडी के मलोरी में मजदूर 

निर्माणाधीन नागचला मनाली फोरलेन पर मंडी से 3 किलोमीटर दूर मलोरी में मलबे के नीचे दबने से ठेकेदार के पास कार्य कर रहे एक मजदूर की मौत हो गई. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार राजेश कुमार उर्फ काकू उम्र 33 साल पुत्र रूपलाल गांव बनौन डाकघर कपाही तहसील बल्ह जो फोरलने में काम कर रहे ठेकेदार के पास मजदूर था। शुक्रवार को जब वह काम कर रहा था। तो एकाएक उपर से मलबा उसके उपर आ गिरा। जैसे ही यह हादसा हुआ कार्य पर लगे अन्य लोगों ने उसे मलबे से बाहर निकाला और उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल मंडी पहुंचाया।

अस्पताल में चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। ठेकेदार के पास काम कर रहे एक अन्य व्यक्ति रोहित ने बताया कि फोरलेन से आ रहे मलबे को रोकने के लिए कार्य चल रहा था तथा जहां पर राजेश काम कर रहा था। एकाएक उपर से मलबा आ गया और वह मलबे के नीचे दब गया। ग्राम पंचायत लोहरडी के प्रधान ने बताया कि उन्हें करीब 2 बजे सूचना मिली कि उनकी पंचायत का 33 वर्षीय राजेश मलबे की नीचे दब गया और उसकी मौत हो गई हैं। राजेश कुमार गरीब परिवार से था और मेहनती युवा था।

उन्होनें जिला प्रशासन व सरकार से मृतक परिवार के लिए उचित मुआवज देने की मांग की हैं। मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मलबे के नीचे एक मजदूर दब गया है तथा उसको निकालकर क्षेत्रीय अस्पताल ले गए हैं। अस्पताल में मजदूर की मौत हो गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top