खबर आज तक

Himachal

पीएम मोदी लोकतंत्र को तहसनहस करने पर उतरे हैं : ठाकुर कौल सिंह

Featured

पीएम मोदी लोकतंत्र 

हिमाचल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ठाकुर कौल सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। कौल सिंह ने कहा कि पीएम मोदी लोकतंत्र को तहसनहस करने पर उतरे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही नहीं बल्कि विपक्ष के 18 राजनीतिक दल एक साथ मोदी सरकार की तानाशाही के खिलाफ सड़कों पर उतर चुके हैं। मोदी सरकार द्वारा सदन में विपक्ष की आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है।

कौल सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने केंद्र की सरकार से सवाल पूछा है कि वर्ष 2014 में जब मोदी ने प्रधानमंत्री की शपथ ग्रहण की थी उस वक्त अडानी की कंपनी दुनियां के अमीरों की सूची में 650 वें स्थान पर थी । उसके बाद अडानी दुनियां के पहले अमीर व्यक्ति कैसे बने। पूर्व मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार के विरोध में कोई भी बोलता है तो उनके खिलाफ सीबीआई, ईडी जैसी एजेंसियों को पीछे लगाकर तंग किया जाता है।

उन्होंने कहा कि जो भ्रष्टाचारी बीजेपी में शामिल हो जाता है वह वाशिंग मशीन की तरह साफ और पवित्र हो जाता है। कौल सिंह ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रही है, जब तक सत्ता की गद्दी से मोदी सरकार को हटा नहीं देते हैं तब तक कांग्रेस चुप नहीं बैठने वाली ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top