खबर आज तक

Himachal

आईपीएल के 16वें सीजन का धूमधड़ाका आज से हो जाएगा शुरू

Featured

आईपीएल के 16वें सीजन 

आईपीएल के 16वें सीजन का धूमधड़ाका शुक्रवार से शुरू हो रहा है। देश-विदेश के बड़े खिलाड़ियों के बीच इस बार हिमाचल के चार क्रिकेटर भी खेलते हुए दिख सकते हैं। पहला मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ जाइंट्स के बीच खेला जाएगा, लेकिन शनिवार को होने वाले मैच में हिमाचल के तीन क्रिकेटरों पर प्रशंसकों की नजर रहेगी। किंग्स पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले इस मुकाबले में ऋषि धवन, राजा बावा और वैभव अरोड़ा अपनी-अपनी टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन सकते हैं।

ऋषि धवन और राजा बावा पंजाब किंग्स का हिस्सा हैं। जबकि, हिमाचल के तेज गेंदबाज वैभव इस बार कोलकाता की ओर से खेल रहे हैं। हिमाचल टीम के कप्तान ऋषि धवन पिछले सीजन में लगातार पंजाब टीम का हिस्सा रहे थे। हिमाचल के सिरमौर में जन्मे राज बावा पिछले सीजन में शुरूआती मैचों में दिखे थे। इस बार भी दोनों के खेलने की पूरी उम्मीद है। प्रशंसकों को यह भी उम्मीद है कि वैभव को कोलकाता फ्रेंजाइजी मैदान में उतरने का मौका देगी।

इसके अलावा रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स में मैच होना है। सनराइजर्स ने हिमाचल के मयंक डागर को इस बार 1.80 करोड़ की भारी भरकम राशि में खरीदा है। इस सीजन उनके खेलने की पूरी उम्मीद है। वहीं, राजस्थान की टीम में हिमाचल के आकाश वशिष्ठ भी शामिल हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top