खबर आज तक

Uncategorized

रवीना टंडन ने ट्रोल्स पर किया पलटवार

रवीना टंडन ने हाल ही में अपने करियर के शुरुआती चरणों के दौरान अपने मुंबई सार्वजनिक परिवहन अनुभव को साझा करते हुए ट्रोल्स को वापस कर दिया। यह तब आया जब ट्विटर पर एक यूजर ने उनसे पूछा कि वह शहर में मध्यम वर्ग के संघर्ष के बारे में क्या जानती हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब रवीना ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के मेट्रो 3 कार शेड को वापस मुंबई के आरे जंगल में स्थानांतरित करने के नवीनतम फैसले पर अपने विचार साझा किए। यूजर ने दीया मिर्जा और रवीना टंडन को टैग करते हुए पूछा, “क्या अभिजात वर्ग @Deespeak @TandonRaveena मध्यम वर्ग के मुंबईकरों के संघर्ष को जानते हैं?”

रवीना ने ट्वीट का तुरंत जवाब दिया, जिसमें दावा किया गया था कि सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करते समय कई महिलाओं की तरह परेशान और चुटकी ली गई थी। “किशोर वर्ष, स्थानीय लोगों / बसों में यात्रा की, पूर्व संध्या पर छेड़ा गया, चुटकी ली गई, और वह सब कुछ जिससे ज्यादातर महिलाएं गुजरती हैं, ने 92 में मेरी पहली कार अर्जित की। विकास का स्वागत है, हमें जिम्मेदार होना है, न केवल एक परियोजना, बल्कि हम जहां भी हैं पर्यावरण/वन्यजीवों की सुरक्षा के लिए जंगलों को काट रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि हम सभी ने अपने जीवन में कुछ बिंदुओं पर संघर्ष किया है, “हर किसी का जीवन गुलाब का बिस्तर नहीं होता है। सभी ने कहीं न कहीं पहुंचने के लिए संघर्ष किया है। मुझे यकीन है कि आपके पास एक घर/कार भी है। जिस दिन गर्मी की लहरें/बाढ़/प्राकृतिक आपदाएं आती हैं, उसका असर सबसे पहले आम आदमी पर पड़ेगा। एलीटिस्ट सबसे पहले अपने स्विस शैले में भाग जाएंगे। ”

इसके अलावा, उनके ट्वीट में लिखा था, “सभी विकास का स्वागत है। सभी की प्रार्थना है कि पर्यावरण के नुकसान/वन्यजीवों की सुरक्षा की भरपाई के लिए और अधिक किया जाए। भारत आज बाघों की संख्या में वृद्धि के साथ खुद पर गर्व करता है, लेकिन घटते जंगल / रेल के कारण तेंदुओं और बाघों की मौत बढ़ रही है। ” रवीना ने कहा कि उन्हें उज्ज्वल भविष्य की उम्मीद है क्योंकि वह लोगों के हित, सुरक्षा और सुविधा सुनिश्चित करने के लिए सरकार पर भरोसा करती हैं।

उन्हें एक लोकल ट्रेन से गिरते हुए एक व्यक्ति के वीडियो में टैग किया गया था और उपयोगकर्ता ने पूछा, “नमस्ते @ टंडन रवीना, आपने मेट्रो का विरोध करने के लिए इस तरह आखिरी बार कब यात्रा की थी? तुम लोग बेशर्म हो।”

“1991 तक, मैंने इस तरह यात्रा की। और लड़की होने के नाते आप जैसे नामचीन ट्रोलर्स ने भी शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया। काम शुरू करने से पहले, मैंने सफलता देखी और अपनी पहली कार अर्जित की। ट्रोल जी। नागपुर के हो, हरा भरा है आप का शहर (आपका शहर नागपुर सदाबहार है)। भाग्यशाली। उनकी सफलता या कमाई के लिए (किसी के लिए) शिकायत मत करो, ”उसने जवाब दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top