खबर आज तक

Uncategorized

नालागढ़ उप चुनाव , सीएम सूक्खु के करीबी जगपाल राणा ने जताई दावेदारी, बाहरी नेता को टिकट न देने का कांग्रेस आलाकमान से उठाई मांग

नालागढ़ में हो रहे उपचुनाव को लेकर कांग्रेस में नेता टिकट की दावेदारी पेश करने में जुट गए है। हालांकि हरदीप बाबा वहां से उम्मीदवार माने जा रहे है लेकिन उनका बाहरी होने का विरोध शुरू हो गया है। शुक्रवार को सीएम के करीबी माने जाने वाले जगपाल राणा समर्थकों के साथ शिमला पहुचे ओर टिकट की दावेदारी पेश की। साथ ही कांग्रेस से बाहरी नेता को टिकट न देने की मांग उठाई।
जगपाल राणा ने कहा कि वह पिछले 10 सालों से कांग्रेस के साथ जुड़े हैं और नालागढ़ क्षेत्र में काम कर रहे हैं नालागढ़ में काफी समय से कांग्रेस सीट नहीं जीत पा रही है इसका मुख्य कारण कांग्रेस द्वारा बाहरी नेता को टिकट देना है यदि कांग्रेस स्थानीय नेता को टिकट देती है तो निश्चित रूप से इस सीट को कांग्रेस जीत सकती है।

 

उन्होंने कहा की आज काफी प्रधान जिला परिषद उनके साथ आये है मुख्यमंत्री से मिलना था लेकिन वे शिमला में नही है ओर अब शनिवार को मुख्यमंत्री से मिलकर टिकट के लिए दावेदारी पेश करेगे है और यदि कांग्रेस स्थानीय किसी भी नेता को टिकट देती है तो वह कांग्रेस पार्टी के लिए काम करेंगे यदि किसी बाहरी नेता को टिकट दी जाती है तो कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ताओं में नाराजगी हो सकती है। उन्होंने कहा कि लखविंदर राणा को भी यदि पार्टी टिकट देती है तो सब कांग्रेस के लोग एकजुट होकर काम करेगे।

 

वही जगपाल राणा ने के एल ठाकुर पर भी निशाना सदा उन्होंने कहा कि नालागढ़ की जनता ने उन्हें आजाद उम्मीदवार के तौर पर जिताकर विधानसभा भेजा था लेकिन 15 महीने में ही उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया ऐसे क्या कारण थे यह उन्हें नालागढ़ की जनता को बताना होगा ।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top