खबर आज तक

Uncategorized

खजाना खाली होने का रोना छोड़ जनता को बताएं सुक्खू कैसे करेंगे विकास : सुधीर शर्मा

भाजपा नेता सुधीर शर्मा ने सीएम सुक्खू पर फिर फेंका बाउंसर

कहा सुक्खू के पास नहीं कोई मुद्दा, इसलिए आरोपों से जनता को ठगने का कर रहे काम

मुख्यमंत्री को कहा, भोलीभाली जनता को न करें भ्रमित,

धर्मशाला। धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी ने सीएम सुक्खू के झूठ का पर्दाफाश कर दिया है। उन्होंने कहा कि एक तरफ सीएम सुक्खू पिछले डेढ साल से खजाना खाली होने का राग अलाप रहे हैं, तो वहीं चुनावों में फिर से लोगों को गुमराह करने का प्रयास भी कर रहे हैं। सुधीर शर्मा ने कहा कि सीएम को लोगों को बताना चाहिए कि अगर खजाना खाली है तो प्रदेश का विकास किस तरह से होगा। उन्होंने कहा कि सीएम सुक्खू के पास ना तो कोई विजन है, ना ही धर्मशाला के विकास का कोई रोड़ मैप। इसलिए झूठे आरोप लगाकर जनता को ठगने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सीएम सुक्खू ने जिस तरह से विधानसभा चुनावों के दौरान झूठी गारंटियां देकर लोगों को अपने मायाजाल में फांसकर सत्ता हासिल कर ली, वैसे ही झूठे प्रलोभन अब फिर जनता को दे रहे हैं , लेकिन हिमाचल और धर्मशाला की जनता को इतना तो समझ आ गया है कि सरकार का खजाना खाली है तो विकास कैसे होगा। सुधीर शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस ने जो गारंटियां लोगों को दी थी, उनमें से एक भी गारंटी पूरी नहीं हो पाई, जिसके चलते लोगों में आक्रोश की लहर है। इसलिए लोगों ने इस बार भाजपा को भरपूर समर्थन देने का मन बना लिया है। पूरे देश में मोदी की गारंटी की लहर चल रही और केंद्र के साथ हिमाचल में भी भाजपा की सरकार आने वाली है।

सुधीर शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी की अगवाई में आज भारत की पहचान विश्वगुरु के रूप में हो रही है। इसलिए लोगों भाजपा की नीतियों से खुश हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top