खबर आज तक

Uncategorized

आप भी मिलिए गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की बेटी से

TV के पॉपुलर एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी (Gurmeet Chaudhary and Debina Banerjee) ने इस साल अप्रैल के महीने में अपने पहले बेबी लियाना का स्वागत किया था. अब जब उनकी बेटी तीन महीने की हो गई है, तब इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सामने बेटी लियाना का चेहरा दिखाया है. गुरमीत और देबिना ने रविवार, 3 जुलाई को एक मनमोहक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे अपने नवजात शिशु लियाना को अपने हाथों में पकड़े हुए और उसके माथे पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.
पोस्ट को शेयर करते हुए देबिना और गुरमीत दोनों ने कैप्शन में लिखा, “हम लियाना को आपसे मिलवा रहे हैं… हमारा दिल एक हो गया है. हमारे दिल बहुत भरे हुए हैं, ये जानते हुए कि हम ऐसे सच्चे लोगों की एक खूबसूरत कम्युनिटी का पार्ट हैं… जिन्होंने इसके लिए प्रार्थना की और इसके चेहरे को देखने के लिए इंतजार किया.” इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं.
फैंस और दोस्तों ने जमकर बरसाया प्यार
जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया, उनके कई टेलीविजन दोस्तों और फैंस ने पोस्ट पर कमेंट कर प्यार की बौझार कर दी. किश्वर ने “क्यूटनेस” तो पोपी जब्बल ने “सो क्यूट” लिखा. करण सिंह छाबड़ा ने लिखा, “चाचू से बहुत सारा प्यार”. अनीता हसनंदानी और मुनमुन दत्ता ने भी अपने कमेंट्स में कपल और उनकी बेटी पर खूब प्यार बरसाया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top