खबर आज तक

Uncategorized

अब इंतजार नहीं, जीके क्रिस्टल होम ले आए सस्ते मकान

Temporibus autem quibusdam et aut officiis debitis aut rerum necessitatibus saepe eveniet ut et voluptates repudiandae sint et molestiae.

Photo Khabar AAj Tak

मोहाली के सबसे बड़े सेक्टर 115 में जीके क्रिस्टल होम ने पूरी तरह तैयार की 150 मकानों की कालोनी, कुल 450 घरों पर चल रहा काम, चंडीगढ़ में आशियाने का सपना हुआ साकार
हिमाचल के लोगों को मार्केट से 5 से लेकर 10 लाख तक राहत का वादा
पार्किंग-गारबेज, सफाई, पानी, स्ट्रीट लाइट्स के 700 रुपए मासिक
धर्मशाला, चंडीगढ़
हिमाचल से हजारों लोग चंडीगढ़ में रह रहे हैं या फिर छात्र स्टडी कर रहे हैं। कई लोगों का सपना होता है कि सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में उनका अपना मकान हो। ऐसे लोगों का सपना अब साकार होने जा रहा है। जीके क्रिस्टल होम नाम से चले प्रोजेक्ट के तहत सेक्टर 115 मोहाली में 450 घर बन रहे हैं। कंपनी के प्रोजेक्ट हैड जतिन चौहान और डायरेक्टर साक्षी ने बताया कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट में हिमाचल के लोगों के लिए खास ऑफर रखा है। इसके तहत हिमाचल के लोगों को इस लोकेशन में मार्केट से पांच से लेकर दस लाख रुपए तक मकानों में छूट दी जा रही है। ये सारे मकान अच्छे मानकों पर बने हैं। इसमें 2 रूम, टू बीएचके, थ्री बीएचके आदि शामिल हैं। इन मकानों की कीमत 19 लाख 90 हजार से लेकर 42 लाख 90 हजार तक है। कंपनी के नुमाइंदों ने बताया कि हिमाचल के लोगों को फुली फर्निशड मकान दिए जा रहे हैं। फर्नीचर के उनसे पैसे नहीं लिए जा रहे हैं। इस कालोनी में बच्चों के लिए खास पार्क है। इसी तरह बुजुर्गों के लिए अलग से सिटीजन पार्क है। ओपन एयर जिम भी है। गौर रहे कि इस कंपनी के संस्थापक नवीन कुमार हैं। उनका आवास, किराए, सौर प्रणाली, ट्रैवल व अन्य व्यापारिक गतिविधियों में बड़ा नाम है। बहरहाल जीके क्रिस्टल होम के पास रोजाना कई हिमाचली मकानों की जानकारी हासिल करने के लिए पहुंच रहे हैं। खास बात यह है कि इनमें पार्किंग, गारबेज, सफाई, पानी, स्ट्रीट लाइट्स व मेंटेनेंस के मासिक 700 रुपए लिए जाएंगे। बहरहाल कंपनी जून महीने में हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला, हमीरपुर, मंडी और कुल्लू शहरों में तीन दिन का विशेष प्रोग्राम रख रही है। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

कुछ ऐसी है सिक्योरिटी
मौजूदा समय में सिक्योरिटी सबसे अहम है। इस कारण कंपनी ने पूरी कालोनी में बाउंडरी वाल लगाई है। इसमें जगह जगह कैमरे लगे हैं। गेट पर 24 घंटे गार्ड तैनात रहता है। दूसरी ओर इस कालोनी में कई सेवाएं सोलर एनर्जी से संचालित होती हैं।

लोन की भी है सुविधा
जीके क्रिस्टल होम ने ग्राहकों की मदद के लिए खास प्रोग्राम तैयार किया है। इसके तहत अगर किसी ग्राहक को लोन चाहिए तो पंजाब नेशनल बैंक और आईसीआईसीआई बैंक से लोन लेने की भी सुविधा है। इसमें कंपनी ग्राहकों को गाइड करेगी

अब इंतजार नहीं, जीके क्रिस्टल होम ले आए सस्ते मकान
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top