खबर आज तक

Sports

हेलीकॉप्टर शॉट जड़ते ही Virat Kohli चिल्लाते हुए बोले- ‘ये तो माही शॉट…’

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने श्रीलंका (IND vs SL ODI) के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू वनडे सीरीज में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। उन्होंने इस सीरीज के दो मैचों में शतकीय पारी खेली और वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में पांचवा स्थान हासिल किया।

इस सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने वनडे करियर का 46वां शतक जड़ा, जिसमें कुल 8 छक्के देखने को मिले। इसमें से एक छक्का, उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के स्टाइल में जड़ा, जिसे हेलीकॉप्टर शॉट कहा जाता है। इस छक्के को जड़कर कोहली ने इसे माही का हेलीकॉप्टर शॉट बताया।

बता दें कि श्रीलंका (IND vs SL) के खिलाफ 15 जनवरी को खेले गए वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए दमदार शतक जड़ा। इस मैच में कोहली के बल्ले से 110 गेंदों पर नाबाद 166 रनों की पारी खेली और अपने इंटरनेशन क्रिकेट का 74वां शतक ठोका। उन्होंने मैदान पर चौके और छक्कों की बौछार लगाई। लेकिन इस बीच उन्होंने एक ऐसा छक्का जड़ा, जिससे फैंस को पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) याद आए।

फैंस ही नहीं किंग कोहली भी छक्का लगाने के बाद क्रीज पर दौड़ते हुए श्रेयस अय्यर के पास गए और हंसते-हंसते उन्हें कहा कि ”ये माही शॉट है”।  दरअसल, टीम इंडिया की पारी के 44वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए कसुन रजीथा आए थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top