खबर आज तक

Sports

धर्मशाला में होने वाले आईपीएल मैचों के लिए ऑफलाइन टिकट काउंटर 11 या 12 मई को शुरू कर दिया जाएगा

featured

धर्मशाला में होने वाले

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में होने वाले आईपीएल मैचों के लिए पेटीएम पर सोमवार शाम को फिर ऑनलाइन टिकट मिलना शुरू हो गए हैं। जबकि स्टेडियम के बाहर लगने वाला ऑफलाइन टिकट काउंटर 11 या 12 मई को शुरू कर दिया जाएगा। ऑफलाइन टिकट काउंटर पर एक व्यक्ति को एक आईडी कार्ड पर केवल दो ही टिकट मिलेंगे। इससे अधिक टिकट लेने के लिए व्यक्ति को दोबारा लाइन में लगना होगा।

वहीं एचपीसीए प्रबंधन ने टिकट सेल करने वाली कंपनी को जल्दी टिकट बिक्री शुरू करने के लिए कहा है। इसके बाद कंपनी की ओर से सोमवार शाम को दोबारा ऑनलाइन टिकट बिक्री शुरू कर दी गी है। इसमें दोनों मैचों की केवल 1200 रुपये और 1500 रुपये वाले टिकट ही उपलब्ध हैं। सूत्रों के अनुसार 11 मई से शुरू होने वाले ऑफलाइन टिकट काउंटर में प्रतिदिन के हिसाब से टिकटों की सेल की जाएगी, जिसके प्रतिनिधि के हिसाब से कोटा तय किया गया है ताकि टिकट काउंटर पर अधिक भीड़ न हो और न ही टिकट के लिए अधिक मारामारी हो।

धर्मशाला स्टेडियम में 17 मई को पंजाब किंग्स इलेवन और दिल्ली कैपिटल्स और 19 मई को पंजाब किंग्स इलेवन और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला होगा। कोट एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने कहा कि स्टेडियम के बाहर लगने वाला ऑफलाइन टिकट काउंटर 11 मई से शुरू हो जाएगा। इसमें ऑनलाइन टिकट खरीदने वाले क्रिकेट प्रेमी टिकट की हार्ड कॉपी हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा क्रिकेट प्रेमी इस काउंटर पर मैच के टिकट भी खरीद सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैच के टिकट ऑनलाइन पेटीएम इंसाइडर पर जाकर बुक किया जा सकता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top