खबर आज तक

Sports

आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वाॅर्नर के धर्मशाला में खेलने के सपने को साकार करने की राह तैयार 

Featured

आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर 

एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला को आईपीएल के दो मैचों की मेजबानी ने आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वाॅर्नर के धर्मशाला में खेलने के सपने को साकार करने की राह तैयार कर दी है। अब डेविड वॉर्नर अपने पसंदीदा मैदान में बतौर कप्तान मैदान में उतरकर दम दिखाएंगे। उन्हें यह मौका दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रहे ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद मिला है। बता दें कि जनवरी में आस्ट्रेलिया के धुरंधर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भारत के साथ टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारत दौरे पर आने से पहले धर्मशाला स्टेडियम की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए अपने इंस्टा फॉलोअर्स से स्टेडियम की लोकेशन के बारे में पूछा था।

इससे पूर्व वॉर्नर ने 22 जुलाई, 2022 को सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर धर्मशाला स्टेडियम को अपना पसंदीदा स्टेडियम बताया था। साफ है कि आस्ट्रेलिया-भारत के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज में एक मैच धर्मशाला स्टेडियम में प्रस्तावित होने को लेकर वह उत्सुक थे। लेकिन, एक मार्च से निर्धारित इस टेस्ट मैच को आउट फील्ड ठीक न होने के चलते धर्मशाला से इंदौर के होलकर स्टेडियम के लिए शिफ्ट कर दिया गया था।

ऐसे में वॉर्नर का यहां आने का सपना पूरा नहीं हो पाया था। अब धर्मशाला में आईपीएल के दो मैच होने हैं। उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स का मैच धर्मशाला स्टेडियम है और इसके चलते वॉर्नर यहां खेलने आएंगे। इस दौरान वह धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में 17 मई को पंजाब किंग्स इलेवन की टीम के साथ दिल्ली कैपिटल्स के लिए बतौर कप्तान दो-दो हाथ करेंगे। रात्रि सत्र का यह मैच देर शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top