खबर आज तक

Latest News

शिमला में युवती ने तीन साल की बच्ची के साथ फंदा लगाकर की आत्महत्या

करंट लगने से मौत
Featured

शिमला में युवती 

शिमला में एक युवती ने अपनी तीन साल की बच्ची के साथ फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस अभी तक इस मामले के बारे में पता नहीं लगा पाई है की किस वजह से उन्हें ये कदम उठाना पड़ा।

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के कुमारसैन क्षेत्र के मलेंडी पंचायत के फराल में मां ने तीन साल की बच्ची के साथ फंदा लगाकर जान दे दी। इस घटना में तीन साल की बच्ची की भी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मां ने सेब के पेड़ पर फंदा लगाया है। इस घटना से क्षेत्र के लोग भी स्तब्ध हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह स्थानीय निवासी ने अपने बगीचे में मां और बच्ची को फंदे से लटके देखा। इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना करीब 10:00 बजे कुमारसैन पुलिस को दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग भी स्तब्ध रह गए।

इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। मृतक की पहचान नेपाली मूल की 20 वर्षीय बिमला और उसकी 3 साल की बेटी मोनिका के रूप में हुई है। जांच में पता चला है कि विमला यहां मजदूरी का काम करती थी। हालांकि आत्महत्या करने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इसको लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top