खबर आज तक

Latest News

अमृतपाल मामला: गिरफ्तारी को लेकर हिमाचल में अलर्ट, संदिग्ध दिखने वाली हर गाड़ी की चैकिंग

अमृतपाल मामला: गिरफ्तारी को लेकर हिमाचल में अलर्ट

अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब में चल रहे प्रकरण के बीच हिमाचल पुलिस भी अलर्ट पर है। हिमाचल प्रदेश में पंजाब से सटी सीमाओं पर पहरे को और भी कड़ा कर दिया गया है। राज्य के सभी प्रवेश द्वारों पर बाहर से आने वाली गाड़ियों की सघन जांच की जा रही है। इसके साथ ही संदिग्ध दिख रहे लोगों पर भी पुलिस पैनी निगाह बनाए हुए है। पंजाब पुलिस के एक्शन के बाद अमृतपाल के फरार होने की बातें सामने आई है। जिसके बाद पंजाब से सटे सभी बैरियर पर शनिवार देर शाम को ही पुलिस अलर्ट हो गई थी।

लगातार गश्त कर रही हिमाचल पुलिस

पड़ोसी राज्य में अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर हिमाचल पुलिस शनिवार शाम से ही हरकत में आ गई। पुलिस ने सभी चौक चौराहों पर बैरिकेड्स लगा रखे हैं। जहां हर संदिग्ध दिखने वाले शख्स और गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है। पुलिस का मानना है कि बगल का राज्य होने की वजह से ऐसा कोई काम न होने पाए जिससे कि राज्य में शांति व्यवस्था को नुकसान पहुंचे। इसी को ध्यान में रखते हुए हिमाचल पुलिस पूरी तरीके से मुस्तैद है।

पंजाब पुलिस ने दर्ज की नई FIR

कट्टरपंथी उपदेशक अमृतपाल सिंह पर पंजाब पुलिस ने एक और नई एफआईआर दर्ज की है। अमृतसर ग्रामीण के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सतिंदर सिंह ने कहा कि, ‘अमृतपाल के सात साथियों को शस्त्र अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है।’ पंजाब पुलिस ने शनिवार को अमृतपाल के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई शुरू की थी। जिसमें पुलिस ने अमृतपाल के नेतृत्व वाले संगठन के 78 सदस्यों को गिरफ्तार किया था। हालांकि पंजाब पुलिस अब तक अमृतपाल को पकड़ने में नाकाम रही है। पुलिस ने 23 फरवरी को हुई अजनाला हिंसा केस में अमृतपाल और उसके साथियों के खिलाफ पहले ही केस दर्ज किया था

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top