खबर आज तक

India

क्रिसमस के पहले क्यूट सी सैंटा क्लॉज बनी दिखीं एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, फैंस को खास अंदाज में किया विश

 दुनिया भर में क्रिसमस की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. बॉलीवुड भी इसमें पीछे नहीं है. बॉलीवुड के कई सितारे क्रिसमस के मौके पर पार्टी थ्रो करते हैं तो वहीं कुछ घर में ही क्रिसमस सेलिब्रेट करते हैं. बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी प्रीति जिंटा भी क्रिसमस की तैयारियों में जुटी नजर आ रही हैं. क्यूट सी सेंटा बनकर प्रीति ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. उन्होंने क्रिसमस की तैयारियों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

प्रीति ने दिखाई अपने क्रिसमस की तैयारियों की झलक

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रीति जिंटा ने वीडियो शेयर कर अपने घर में क्रिसमस की तैयारियों की झलक दिखाई. वीडियो में प्रीति सैंटा के गेटअप में नजर आती हैं, जिसमें वह काफी क्यूट दिख रही हैं. साथ ही वीडियो में खूबसूरती से सजाया गया एक क्रिसमस ट्री नजर आता हैं, जिस पर बॉल्स और लाइट्स लगे हुए हैं. साथ ही क्रिसमस ट्री के पास कई सारे गिफ्ट्स पैक भी नजर आते हैं.

फैंन को प्रीति का मैसेज

वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति ने फैंस को क्रिसमस विश किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा,  ‘क्रिसमस के बारे में हमेशा कुछ खास होता है. साल का अंत, क्रिसमस ट्री लगाने का उत्साह और रैप किए हुए गिफ्ट्स के बारे में जिज्ञासा, परिवार का एक साथ आना और बर्फ का इंतजार. यह साल बीत चुका है और नया साल शुरू होने से पहले मैं आप सभी को प्यार, प्रकाश और एकजुटता से भरी छुट्टियों की शुभकामनाएं देना चाहती हूं’. वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस ने भी एक्ट्रेस को क्रिसमस विश किया. एक फैन ने लिखा, ‘बेहद क्यूट क्रिसमस ट्री, मैरी क्रिसमस’. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ‘आपने मेरे बचपन की यादों को ताजा कर दिया, हैप्पी न्यू ईयर एंड मैरी क्रिसमस’
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top