खबर आज तक

India

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद को युवक ने दी रेप और जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दबोचा

गोरेगांव पुलिस थाने के सीनियर पी आई दत्तात्रय थोपटे के मुताबिक, आईपीसी की धारा 354 (ए) (यौन उत्पीड़न), 354 (डी) (पीछा करना), 509, 506 (आपराधिक धमकी) के साथ-साथ आईटी अधिनियम के तहत दर्ज एक प्राथमिकी के तहत नवीन गिरी नाम के व्यक्ति को अपनी हिरासत में ले लिया.

नवीन ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को धमकी भरे संदेश भेजने के लिए व्हाट्सएप का इस्तेमाल किया था. नवीन रंजन गिरी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है लेकिन मुंबई में ही रहता है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी उर्फी जावेद के कपड़े पहनने की स्टाइल को देखते हुए युवक इस बात से नाराज था कि वो हिंदू देवी की भूमिका करने वाली थी.

इससे पहले, उर्फी जावेद ने लेखक चेतन भगत पर जमकर निशाना साधा था, जिन्होंने एक साहित्यिक कार्यक्रम में ‘Daayan’ की अभिनेत्री के खिलाफ विवादित बयान दिया था..

उन्होंने कहा था, “युवाओं, खासकर लड़कों के लिए फोन ध्यान भटकाने का एक बड़ा कारण है, जो घंटों बस इंस्टाग्राम रील्स देखते रहते हैं. हर कोई जानता है कि उर्फी जावेद कौन है. आप उनकी तस्वीरों का क्या करेंगे? क्या यह आपकी परीक्षा में आ रही हैं या आप इंटरव्यू में जाएंगे और इंटरव्यू लेने वाले को बताएंगे कि आप उनकी वेशभूषा के बारे में सब जानते हैं.”

उन्होंने कहा, “एक तरफ, एक युवा है जो कारगिल में हमारे देश की रक्षा कर रहा है और दूसरी तरफ, हमारे पास एक और युवा है जो अपने कंबलों में छुपकर उर्फी जावेद की तस्वीरें देख रहा है.”

इस पर उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लेते हुए लिखा था, “उनके जैसे पुरुष हमेशा अपनी कमियों को स्वीकार करने के बजाय महिलाओं को दोष देंगे. बलात्कार की संस्कृति को बढ़ावा देना बंद करें. पुरुषों के व्यवहार के लिए महिलाओं के कपड़ों को दोष देना 80 के दशक के मिस्टर चेतन भगत की तरह है.”

इसके अलावा, उर्फी ने 2018 में ‘मी टू’ मूवमेंट से चेतन भगत के कथित रूप से लीक हुए व्हाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top