खबर आज तक

Himachal

हिमाचल बजट सत्र, पूरी तरह से जानते हैं अपनी शक्तियां और पद की गरिमा : कुलदीप सिंह पठानिया

Featured

हिमाचल बजट सत्र

कुलदीप सिंह पठानिया 14 मार्च से शुरू हो रहे बजट सत्र को लेकर पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 14 मार्च से 6 अप्रैल तक विधानसभा का बजट सत्र चलेगा जिसमें कुल 18 बैठकें होंगी और बजट अनुमान 17 मार्च को पेश किए जाएंगे। बजट सत्र को सुचारू रूप से चलाने के लिए 13 मार्च को सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है।

अच्छी तरह जानते है अपनी पद की गरिमा : पठानिया

कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि दोनों दलों से विधानसभा को बेहतर व सूचारू तरीके से चलाने के लिए कहा जाएगा। विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने कहां की विधानसभा अध्यक्ष से पूर्व वह एक दल के विधायक हैं और पूरी तरह से जानते हैं कि उनकी शक्तियां क्या है और पद की गरिमा क्या है।

पत्रकार वार्ता के दौरान कही ये बातें

यह बात उन्होंने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार द्वारा अध्यक्ष के पद की गरिमा को लेकर उठाए गए सवाल के जवाब में विधानसभा में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि विधानसभा के अध्यक्ष के पास तीन तरह की शक्तियां होती हैं, सदन के अंदर अपने कार्यालय में और विधानसभा के बाहर। उन्होंने कहा कि विपिन सिंह परमार को शायद इन सब का ज्ञान नहीं है तभी ऐसा कह रहे हैं। वह जब 2 वर्ष तक विधानसभा के अध्यक्ष रहे तब तब क्या-क्या हुआ सब रिकॉर्ड में हैं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top