खबर आज तक

Himachal

संकल्प पत्र में हर वर्ग का ख्याल: सुधीर शर्मा ।। भाजपा के जुमलो पर ना दें ध्यान

धर्मशालाः लोगों की आय बढ़ा कर मंहगाई से लड़ा जा सकता है, मौजूदा सरकारें न तो मंहगाई को नियंत्रित कर पाई हैं और न ही लोगों की आय बढ़ा पाई हैं। इस समय आम जनता की आमदनी घट गई है और यह गंभीर चिंता का विषय है। रोजगार उपलब्ध करवाना और लोगों को आत्मनिर्भर बनाने के संकल्प के साथ नई सरकार की शुरूआत होगी।

यह बात सुधीर शर्मा ने रविवार को आयोजित बैठकों में भाग लेते हुए कही। धर्मशाला से कांग्रेस प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने रविवार को तंगरोटी, कनेड़, श्यामनगर, कोतवाली बाजार, सोकणी दा कोट, होडल, सिद्धपुर व योल बाजार में आयोजित बैठकों में भाग लिया और लोगों को “धर्मशाला जन संकल्प पत्र“ में किए गए वादों के बारे में अवगत करवाया।

सुधीर शर्मा ने कहा कि धर्मशाला जन संकल्प पत्र में पर्यटन, आधारभूत सेवाएं एवं विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य, आपदा प्रबंधन, कृषि, पेयजल, प्रशासनिक सेवाएं, छात्र एवं युवा विकास, महिला विकास और वरिष्ठ नागरिकों की सुविधाओं आदि के लिए योजनाएं हैं जिन पर प्राथमिकता के आधार पर कार्य किया जाएगा। सुधीर शर्मा ने कहा कि प्रत्येक वर्ग को ध्यान में रखते हुए संकल्प पत्र तैयार किया गया है और लोगों के सहयोग से ही इस लक्ष्य की पूर्ति संभव होगी।

सुधीर शर्मा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं के जुमलों पर गौर न करें, यदि कोई नेता जुमला सुनाता भी है तो उससे पिछले 5 साल में किए कार्यों की सूची मांगे, आपके इस सवाल का जबाव वह नेता नहीं दे पाएंगे।

सुधीर शर्मा ने लोगों और कार्यकर्ताओं से कहा कि आप 2012 से 2017 के मध्य हुए विकास कार्यों को सीना ठोक कर गिना सकते हैं, साथ ही संकल्प पत्र में दर्शाए कार्यों के बेहतरीन दूरगामी परिणामों के बारे में बता सकते हैं। रविवार को आयोजित विभिन्न बैठकों में लोगों ने सुधीर शर्मा का सत्ता से बाहर रहते भी लगातार लोगों की मदद करने के लिए आभार प्रकट किया। लोगों के सहयोग और अपार स्नेह के लिए सुधीर शर्मा ने उनका धन्यवाद किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top