खबर आज तक

Himachal

विमानन कंपनी इंडिगो की कांगड़ा के लिए 26 मार्च से शुरू हो रही उड़ानें 

Featured

विमानन कंपनी इंडिगो 

विमानन कंपनी इंडिगो की कांगड़ा के लिए 26 मार्च से उड़ानें शुरू हो रही हैं। विमानन कंपनी स्पाइस जेट भी मार्च से फ्लाइटों की संख्या बढ़ाएगी।

गगल एयरपोर्ट के विस्तारीकरण की अटकलों के बीच विमानन कंपनी इंडिगो ने कांगड़ा जिले के लिए नई उड़ान शुरू कर दी हैं। विमानन कंपनी इंडिगो का पहला विमान रविवार को राजधानी दिल्ली से सुबह 6.40 बजे उड़ान भरेगा और 8.25 बजे गगल एयरपोर्ट पर उतरेगा। इसके अलावा फ्लाइट के वापस जाने का समय गगल एयरपोर्ट से 9.15 बजे उड़ान भरेगा और दिल्ली में सुबह 10.45 बजे उतरेगा। कांगड़ा के लिए विमानन कंपनी स्पाइस जेट भी दो नई उड़ानें शुरू करेगी, ये विमान भी रविवार को गगल एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे। विमानन कंपनी इंडिगो गगल एयरपोर्ट पर 26 मार्च को पहला जहाज उतारेगी। इसके बाद कंपनी की दो उड़ानें गगल एयरपोर्ट के लिए होंगी।

इंडिगो कंपनी की दो नई फ्लाइटें उतरते ही कांगड़ा में हवाई सेवाएं देने वाली इंडिगो कंपनी तीसरी सेवाएं प्रदाता कंपनी बन जाएगी। इससे पहले एलायंस एयर और स्पाइस जेट की गगल एयरपोर्ट पर नियमित उड़ानें होती हैं। 26 मार्च से शुरू होने वाली इस उड़ान का शेड्यूल भी ऑनलाइन बुकिंग साइटों पर उपलब्ध है, जबकि कंपनी की ओर से कर्मचारियों की भर्ती प्रक्रिया के बाद उन्हें ट्रेनिंग तक उपलब्ध करवा कर उन्हें एयरपोर्ट पर तैनात कर दिया गया है। इस नई शुरू होने वाली उड़ानों के साथ ही जिले में विमानन कंपनी स्पाइस जेट के उतरने वाले विमानों की संख्या भी चार हो जाएगी, जबकि एक फ्लाइट विमानन कंपनी एलायंस एयर की भी रहेगी।विमानन कंपनी इंडिगो की कांगड़ा के लिए 26 मार्च से उड़ानें शुरू हो रही हैं। विमानन कंपनी स्पाइस जेट भी मार्च से फ्लाइटों की संख्या बढ़ाएगी। नई फ्लाइटें शुरू होने से गगल एयरपोर्ट पर भी फ्लाइटों की संख्या बढ़ जाएगी। इसके साथ ही और नई फ्लाइटें शुरू होने की भी उम्मीद है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top