खबर आज तक

Himachal

निक्क्मी सरकार को बाहर निकलने के समय आ गया है: RS बाली

कांगड़ा जिला की आवाज़ को बुलंद करके सबको मिलकर चलना है। जिला कांगड़ा प्रदेश का सबसे बड़ा जिला है जो सरकार बनाने में सबसे एहम योगदान निभाता है यह बात आज नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के पंजाहड़ा पंचायत में AICC के सचिव RS बाली ने कही। कार्यक्रम था अमित पठानिया के स्वागत का जिन्हें AIYC का सचिव बनाया गया है। इस कार्यक्रम RS बाली ने मुख्यतिथि के तोर पर शिरकत की। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री स्वर्गीय GS बाली के लिए 2 मिनट का मौन भी रखा गया ।

AIYC के नवनियुक्त सचिव अमित पठानिया ने पार्टी हाई कमान का धन्यवाद किया और कहा की मैं अपनी जिम्मेदारी को पूरी तरह ईमानदारी से निभाऊंगा । 2022 में कोंग्रेस को सत्ता में लाना हमारा लक्ष्य है , वहीं पठानिया के कहा की नगरोटा विधानसभा क्षेत्र देश भर में लोगों के लिए मिसाल है। जहां हर सरकारी शिक्षा संस्थान है और विधानसभा विकास का मॉडल है।

AICC के सचिव RS बाली ने कहा की पिता GS बाली अमित पठानिया को बहुत प्यार करते थे आज अगर वो होते तो यहां अमित को आशीर्वाद देने जरूर आते , यही वजह है की आज मैं अपने छोटे भाई के लिए यहां आया हूं। वहीं, बाली ने सरकार को घेरते हुए कहा की आज महंगाई बेरोजगारी से जनता परेशान है लेकिन सरकर् को कोई फर्क नहीं पड़ता। अब ऐसे में ऐसी निक्क्मी सरकारी को निकल कर बाहर फैंकने का समय आ गया है और कांग्रेस सरकार को सत्ता में वापस लाना है।

#Himachal #bjp #congress #kangra #Nagrota #RSbali

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top