खबर आज तक

Himachal

धर्मशाला: भाजपा प्रत्याशी राकेश चौधरी ने तेज किए प्रचार अभियान, जनता से कमल को जिताने की अपील की

धर्मशाला विधान सभा क्षेत्र में भाजपा का चुनावी अभियान दिन-प्रतिदिन जोर पकड़ता जा रहा है। क्षेत्र की जनता ने शनिवार को भाजपा प्रत्याशी राकेश चौधरी को अपना भरपूर समर्थन दिया। राकेश चौधरी ने भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ धर्मशाला के कोतवाली बाजार, कचेहरी, सिविल बाजार, डिप्पू बाजार, पुलिस लाईन आदि जगहों का पथ यात्रा के माध्यम से दौरा किया तथा यहां की जनता से मिलकर 12 नबंवर मतदान के दिन कमल के फूल के निशान का बटन दवाने की अपील की।

इस दौरान राकेश चौधरी व्यवसासियों व दुकानदारों से भी मिले। राकेश चौधरी को मिले भारी समर्थन से देखा गया कि जनता फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी हैं तथा जनता ने इस बात को तय भी कर लिया है। राकेश चौधरी धर्मशाला के जिस मार्ग से भी निकले लोगों की भारी भीड़ नें उनका अभिनंदन किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने धर्मशाला की जनता को पार्टी की नीतियों को लेकर भी जागरुक किया। उन्होंने कहा प्रदेश की भाजपा सरकार ने धर्मशाला की जनता की मांग के अनुरुप विकास कार्य किए हैं, इसलिए उन्हे जनता का प्यार व समर्थन मिल रहा है। राकेश चौधरी ने दावा किया कि व भारी बहुमतों से विजयी होंगे।

इस मौके पर राकेश चैधरी ने कहा कि चुनाव प्रचार में उन्हे धर्मशाला क्षेत्र की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है तथा यह समर्थन इस बात का संकेत है कि धर्मशाला में ही नही पूरे प्रदेश में रिवाज बदलने बाला है और पुन: भाजपा की सरकार बनने बाली है। उन्होंने कहा केंद्र की भाजपा सरकार के सहयोग व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के प्रयासों से धर्मशाला का तेजी से विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि इन चुनावों में भी कांग्रेस को मुंह की खाने पड़ेगी। भाजपा विकास, संगठन शक्ति के आधार पर और जनता का विश्वास जीतकर चुनाव जीतना चाहती हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top