खबर आज तक

Himachal

जिला परिषद अध्यक्ष चम्पा ठाकुर ने बीजेपी विधायक अनिल शर्मा पर किया जोरदार हमला, कहा परिवार की सुख,सुविधा को  दी तवज्जो

मंडी सदर विधानसभा की पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी एवम पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष चम्पा ठाकुर ने शनिवार को मंडी में प्रेस वार्ता कर बीजेपी विधायक अनिल शर्मा पर जोरदार बोला है।

पूर्व जिला परिषद अध्यक्षा चंपा ठाकुर ने कहा कि मुझे मंडी सदर की चारों जिला परिषद की सभी वार्डों से चुनाव लडने का मौका दिया है, और क्षेत्र की जनता ने उन्हें सभी वार्डों से जीता कर अपना आशीर्वाद दिया है।

उन्होंने कहा कि मैंने निरंतर अपने क्षेत्र में पार्टी का काम किया हुआ है,उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में पार्टी की प्रदेशाध्यक्ष रानी प्रतिभा सिंह मंडी संसदीय क्षेत्र की सांसद भी हैं उन्होंने साफ कहा है कि क्षेत्र की जनता के बीच रहने वालों को ही टिकट की पैरवी की जायेगी ।

चंपा ठाकुर ने सदर के बीजेपी विधायक अनिल शर्मा पर हमला बोलते हुए कहा कि अनिल शर्मा अपने परिवार की सुख सुविधा की राजनीति में बने हुए हैं ।

उन्होंने कहा कि बीजेपी विधायक को सदर की जनता ने बीजेपी का विधायक चुन कर विधानसभा भेजा और बीजेपी ने उन्हें विद्युत मंत्री पद से नवाजा था। लेकिन अनिल शर्मा ने अपने परिवार की सुख सुविधा को त्वाजो देते हुए सदर विधानसभा की जनता की अनदेखी कर मंत्री पद से त्याग पत्र दे डाला ।

उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा को चाहिए था कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की तरह मंडी सदर विधानसभा क्षेत्र में भी विकास कार्य करते, लेकिन अनिल शर्मा अपने परिवार सुख सुविधा के चलते क्षेत्र की जनता को दरकिनार कर भूमिगत रहे।

चंपा ठाकुर ने कहा है कि मैने पिछले कई वर्षों से सदर विधानसभा क्षेत्र में जनता की समस्याओं का समाधान करने का पूरा प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी के दौरान में भी मैं क्षेत्र की जनता के बीच खड़ी रही । उन्होंने कहा कि जहां भी कोरोना काल में मुझे जरूरत मंदों की समस्या की जानकारी पहुंचती रही मैं वहां खड़ी रही ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top