खबर आज तक

Himachal

जयराम ठाकुर अपनी नियत और नीति को ठीक करे : पुनीत मल्ली

Featured

खबर आजतक, धर्मशाला ब्यूरो 

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी के सचिव पुनीत मल्ली ने प्रैस को जारी एक ब्यान में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इस बात को भूल रहे हैं कि पांच सालों तक विकास के नाम पर उन्होंने जनता को मुर्ख बनाया गया तथा उन्होंने अपनी कुर्सी बचाने के लिए केवल नरेंद्र मोदी का गुणगान किया। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर इसकी चिंता न करे कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार कितने सालों तक चलेगी सालों तक चलेगी वे अब यह चिंता करे की उनकी राजनीति अब कितने दिनों तक चलेगी। पुनीत मल्ली ने कहा कि भाजपा की हालत यह है कि उल्टा चोर कोतबाल को डांटे। कांग्रेस पार्टी ने चुनाव के दौरान जो वायदे जनता से किए थे उन्हे प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविदर सिंह सुक्खू पूरा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा जहां तक हमीरपुर कर्मचारी चयन आयोग को बंद करने की बात है तो जयराम ठाकुर बताए वहां काले कारनामें उनके कार्यकाल में क्यूं हुए। क्यों जयराम ठाकुर ने दोषियों पर कार्रवाई नही कि। अब जबकि प्रदेश मुख्यमंत्री सुखविदर सिंह सुक्खू ने पूर्व भाजपा सरकार के काले कारनामों की पोल खोलकर जनता के समक्ष रखना शुरु की है तो भाजपा के नेता डरने लगे हैं कौन कार्रवाई के लपेटे में आ जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविदर सिंह सुक्खू ने पहले ही यह स्पष्ट कर दिया है कि दोषियों को बक्सा नही जाएगा। उन्होंने कहा जयराम ठाकुर पांच सालों तक यह ढींढोरा पीटते रहे कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है। जयराम ठाकुर बताए क्यों पांच सालों तक धर्मशाला में वे केंद्रीय विश्वविद्यालय भवन का निर्माण कार्य शुरु नही करवाए। क्यों जयराम ठाकुर केद्र की मोदी सरकार से हिमाचल के हित्तों की आवाज को नही उठा पाए। उन्होंने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार ने पांच सालों तक केंद्रीय विश्वविद्यालय को लेकर धर्मशाला की जनता को गुमराह किया।

पुनीत मल्ली ने कहा कि सीमेंट फैक्ट्री का विरोध भाजपा कार्यकाल में शुरु हुआ था, जिसे भी समय रहते मुख्यमंत्री सुखविदर सिंह सुक्खू ने सुलझा लिया। उन्होंने कहा जयराम ठाकुर की जनविरोधी नीतियों के कारण आज प्रदेश का खजाना खाली हुआ है। भाजपा के कारण कांग्रेस को ऋण लेने में मजबूर होगा पड़ा है, इस बात को जनता भी जानती है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से अब प्रदेश में मुख्यमंत्री सुखविदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में कांग्रेस की एक मजबूत सरकार बनी है उससे भाजपा नेता परेशानी की आलम में है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top