खबर आज तक

Himachal

चार फरवरी को करेंगे चक्का जाम करेगें दाड़लाघाट के ट्रक ऑपरेटर

दाड़लाघाट के ट्रक ऑपरेट्र्स ने चार फरवरी को चक्का जाम करने का ऐलान कर दिया है। मंगलवार को 49वें दिन ट्रक ऑपरेटरों ने अंबुजा चौक पर प्रदर्शन के दौरान कहा कि चार फरवरी को चक्का जाम किया जाएगा। इसके अलावा 11 फरवरी को महापंचायत का आयोजन किया जाएगा, जिसमें किसान नेता राकेश टिकैत को भी आमंत्रित किया जाएगा।

हालांकि ट्रक ऑपरेटर शांतिप्रिय ढंग से रोष प्रदर्शन कर रहे है,लेकिन इतने दिन हो जाने के पश्चात ट्रक ऑपरेटरों का माल ढुलान विवाद न सुलझने की वजह दिन-प्रतिदिन उलझता जा रहा है,क्योंकि 31 जनवरी को ऑपरेटरों की एक बैठक शिमला में मुख्यमंत्री के साथ होनी थी,लेकिन मुख्यमंत्री के श्रीनगर में बर्फबारी में फंसे होने के कारण बैठक टल गई। मंगलवार को रोजाना की तरह सैकड़ों की संख्या में ट्रक ऑपरेट्र्स अंबुजा गेट में एकत्रित हुए और अडानी ग्रुप के खिलाफ जमकर रोष प्रकट किया।

बाघल लैंडलूजर के पूर्व प्रधान रामकृष्ण शर्मा ने बताया कि 49 दिनों से लगातार ट्रक ऑपरेट्र्स द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। एडीकेएम के पूर्व प्रधान बालक राम शर्मा ने कहा कि चक्का जाम करने के अलावा 11 फरवरी को महापंचायत का आयोजन किया जाएगा। इसमें किसान नेता राकेश टिकैत को भी आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही महापंचायत के आयोजन को लेकर स्थान भी निश्चित कर दिया जाएगा। इसमें ऊपरी क्षेत्र के किसान भी अडानी समूह के खिलाफ इसमें भाग ले सकेंगे। करीब 15000 की संख्या में किसानों की इस महापंचायत में भाग लेने की संभावना है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top