खबर आज तक

Himachal

गगल : युवक को टक्कर मार फरार जीप ड्राइवर गिरफ्तार 

 

हादसे में स्थानीय व्यक्ति की हुई थी मौत, गगल से लेकर पालमपुर तक सीसीटीवी कैमरे खंगालने से मिली कामयाबी

गाड़ी पर नजर आ रही नीले रंग की तिरपाल से मिली खाकी को लीड

सिहुंता का रहने वाला है आरोपी, कुल्लू जाते समय हुआ था हादसा गगल : गगल में ग्रामीण को टक्कर मारकर फरार हुए ड्राइवर को जीप समेत पुलिस ने आखिर पकड़ लिया है। सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी को पकड़ा गया है। आरोपी चंबा के सिहुंता का रहने वाला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। गौर रहे कि गगल में कुछ दिन पहले जीप की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस के खिलाफ रोष जताते हुए शव को सडक़ पर रखकर प्रदर्शन किया था। इस पर पुलिस लगताार इस केस की छानबीन कर रही थी। बीते 21 जनवरी की रात को हुए हादसे के बाद पुलिस के खिलाफ लोगों में जबरदस्त रोष था।

पुलिस थाना प्रभारी केसर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज तथा गहन छानबीन के बाद आरोपी चालक को जिला चंबा से हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी केसर सिंह ने बताया कि इसके लिए एएसआई भूपी सिंह के नेतृत्व में टीम तैयार की गई थी। पुलिस ने गगल से लेकर पालमपुर तक कई जगहों में सीसीटीवी कैमरा खंगाले हैं।

पुलिस को जीप पर नीले रंग की तिरपाल नजर आई। उसी लीड के आधार पर गहन छानबीन के बाद आरोपी को जिला चंबा,तहसील सिहुंता, गांव डूगा से वाहन सहित हिरासत में लिया है। छानबीन में पता चला है कि घटना वाली रात यह वाहन समान लेकर कुल्लू की तरफ जा रहा था,जो कि बाद में वापस अपने घर भी पहुंच गया। इस हादसे में गगल निवासी सतपाल गंभीर रूप से घायल हो गया था। सतपाल की बाद में ं टांडा अस्पताल मृत्यु हो गई थी। फिलहाल इसे पुलिस की बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है।

गगल: पुलिस प्रशासन तथा क्षेत्र के पंचायतों के प्रधान-उपप्रधानों की बैठक शनिवार को इच्छी गांव में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता डीएसपी मदन धीमान द्वारा की गई। इस बैठक में मदन धीमान ने पंचायत प्रधानों तथा आम जनमानस से अपील की कि वे पुलिस को अपना पूर्ण सहयोग करें। उन्होंने आग्रह किया कि दुकानदार अपने बाहर के शटरों में सेंट्रल लॉकिंग वाला ताला लगाएं और हो सके तो सीसीटीवी कैमरे भी जरूर लगवाएं

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top