खबर आज तक

Himachal

कुल्लू : पार्वती नदी संगम भुंतर स्थित हाथीथान में मिला युवती का शव, भुंतर पुलिस ने रेस्क्यू कर शव निकाला बाहर

भुंतर : जिया पुल से एक स्कूली छात्रा ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली । बताया जा रहा है की शाम को किसी स्कूली छात्रा ने जिया पुल से छलांग लगाई थी । इस लड़की को लोगों ने पुल पर घूमते हुए देखा थोड़ी देर में फिर गायब हो गई । इस बारे में ग्राम पंचायत जिया के प्रधान संजीव कुमार ने भुंतर पुलिस की सूचना दी कि किसी लड़की ने जिया पुल से छलांग लगा लगाई है ।

लड़की का स्कूली बैग भी पुल के ऊपर ही पड़ा था । पुलिस शाम को ही मौके पर पहुंच गई थी लेकिन उस समय लड़की का कोई पता नहीं चल पाया । सुबह लोगों ने एक डेड बॉडी व्यास -पार्वती संगम के बीच में फंसी देखी तो पुलिस को सूचित किया । तो पुलिस मौके पर पहुंची राफ्टिंग के सहयोग से रेस्क्यू कर शव को बाहर निकाला ।

सूचना मिली कि यह शव उसी लड़की का है जिसने शाम को जिया पुल से छलांग लगाई थी । शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया है । मिली जानकारी के अनुसार लड़की पांगी से है और अपने दादा दादी के पास मौहल में रहती है ।

पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है कि लड़की ने पुल से छलांग किन कारणों से लगाई। वही एएसपी कुल्लू आशीष शर्मा ने बताया कि ब्यास -पार्वती में मिला शव उसी लड़की का है जिसने शाम को जिया पुल से छलांग लगाई ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top