खबर आज तक

Himachal

एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में आज पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा मुकाबला

stadium
featured

एचपीसीए स्टेडियम

एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में आज पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने-सामने होंगी। धर्मशाला की बैटिंग पिच पर राजस्थान के जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल और पंजाब के शिखर धवन और लिविंग स्टोन जैसे धाकड़ बल्लेबाजों पर नजर रहेगी। वहीं, इस दौरान ट्रेंट बोल्ट, आर अश्विन, चहल और अर्शदीप समेत सभी गेंदबाजों की अग्निपरीक्षा होगी।  राजस्थान की टीम में शामिल इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल पर स्टेडियम में मौजूद हर क्रिकेट प्रेमी दोनों बल्लेबाजों की दमदार बैटिंग देखने की उम्मीद करेगा।

जोस बटलर के लिए आईपीएल का यह सीजन अच्छा रहा है। ऐसे में राजस्थान की टीम सीजन के अपने अंतिम मैच में बटलर के बल्ले से रन बनते देखना चाहेगी। वहीं, टीम में शामिल यशस्वी जायसवाल के लिए आईपीएल का यह सीजन यादगार रहा है। इसके अलावा पिछले मैच में फ्लॉप रहे शिखर धवन से इस बार बड़ी पारी की उम्मीद रहेेगी। पर्पल कैप के लिए चहल को तीन विकेट की दरकार पंजाब किंग्स और राजस्थान के बीच शुक्रवार को खेले जाने वाले मैच में स्पिन गेंदबाज यजुवेंद्र चहल पर्पल कैप कब्जाने के उद्देश्य से मैदान पर उतरेंगे। अगर इस मैच में चहल तीन विकेट अपने नाम कर लेते हैं तो पर्पल कैप पर उनका कब्जा हो जाएगा।

आकाश-ऋषि धवन के खेलने की उम्मीद पंजाब-राजस्थान मैच के दौरान पंजाब की टीम के ऋषि धवन और राजस्थान के आकाश वशिष्ठ को मौका मिल सकता है। ऋषि धवन को पंजाब की टीम ने शामिल तो किया लेकिन अब तक वह उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। वहीं आकाश वशिष्ठ को अभी भी मैदान में उतरने का इंतजार है। धवन बोले- हम अंत तक लड़ेंगे… धर्मशाला में दिल्ली से मिली हार के बाद पंजाब किंग्स टीम के कप्तान शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धौलाधार की पर्वत श्रेणी के तले बने क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला की तस्वीर को शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि धर्मशाला में हुई मैदानी लड़ाई काफी अद्भुत रही, हम अंत तक लड़ते रहेंगे।

पंजाब का सपना तोड़ लौटे दिल्ली के धुरंधर पंजाब किंग्स के प्लेऑफ में पहुंचने के सपने को चूर-चूर कर दिल्ली कैपिटल की टीम गुरुवार दोपहर गगल एयरपोर्ट में 12 बजकर 40 मिनट पर एयर इंडिया के विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो गई। दिल्ली की टीम अब शनिवार को दिल्ली में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के साथ अपना अंतिम लीग मुकाबला खेलेगी। एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में पंजाब किंग्स की टीम को हराने के बाद अब दिल्ली के हौसले बुलंद हैं। दादा-वॉर्नर के साथ सेल्फी लेने का क्रेज दिल्ली के लिए वापसी करने को गगल एयरपोर्ट पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट प्रेमियों ने जमकर सेल्फी लीं। इस दौरान प्रशंसकों में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और दिल्ली टीम के कप्तान डेविड वार्नर के साथ सेल्फी लेने का काफी क्रेज देखा गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top