खबर आज तक

Himachal

एचआरटीसी बस और निजी कार चालक के बीच में पास देने को लेकर हुआ विवाद, एचआरटीसी चालक ने दिखाई दबंगई

Featured

एचआरटीसी बस 

हाटकोटी कैंची के समीप एचआरटीसी बस और निजी कार चालक के बीच में पास देने को लेकर विवाद हो गया है। इस दौरान एचआरटीसी बस का चालक आपा खो बैठा और खूब दबंगई की। आरोप है कि उसने पहले खिड़की से कार चालक पर डंडे से हमला किया और इसके बाद कार की छत पर चढ़कर लातों से हमला करने लगा। कार चालक ने पुलिस में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है।

इसके साथ ही मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इसको लेकर हिमाचल परिवहन निगम के रोहडू डिपो की खूब किरकिरी हो रही है। हाटकोटी के चंद्रपुर गांव निवासी रोहित राजटा ने सरस्वती नगर पुलिस चौकी को दी शिकायत में कहा कि सात मार्च को वे दोपहर के बाद चंद्रपुर से सावड़ा की ओर जा रहा था। इसी बीच हाटकोटी कैंची के समीप सामने से आ रही थरोच बस के लिए जगह तंग होने के कारण चालक ने पास देने के लिए उसके साथ बहस शुरू कर दी।

इस बीच थरोच बस के चालक ने डंडा उठाकर बस के भीतर से उस पर हमला कर दिया। उसने चालक का डंडा हाथ से छुड़ाया तो चालक बस का दरवाजा खोलकर कार के ऊपर चढ़ गया। इसके बाद चालक ने रोहित पर लात मारना शुरू कर दिया। इस दौरान बस में सवारियों ने घटना कर पूरा वीडियो बना दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस चौकी में माफी का वीडियो वायरल

मारपीट की घटना के बाद पुलिस चौकी सरस्वतीनगर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बस चालक एक व्यक्ति से माफी मांगता नजर आ रहा है। यह वीडियो सरस्वती नगर पुलिस चौकी के बाहर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में मारपीट के आरोप में शामिल परिचालक के कंधे पर पुलिस का एक कर्मचारी हाथ रखे खड़ा है।

उसके साथ एक दो पुलिस के अन्य जवान भी मौके पर हैं। बताया जा रहा कि परिवहन निगम प्रबंधन के दबाव में पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता करवाया है। वहीं पुलिस चौकी में समझौते के समय का वीडियो बनाने वाले को पुलिस के फोन आना शुरू हो गए हैं। चालक से मामले को लेकर जवाब तलब किया जाएगा। इसके बाद आगामी कार्रवाई के लिए इसे उच्च अधिकारियों को भेजा जाएगा। चालक का रूट बदल दिया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top