खबर आज तक

Himachal

हिमाचल के विकास, युवा वर्ग के उज्जवल भविष्य के लिए जनता ने रिवाज बदलने का मन बना लिया है: पवन काजल

कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार पवन काजल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश त्रैमला पंचायत वासियों को दिया। काजल ने कहा हिमाचल के विकास, युवा वर्ग के उज्जवल भविष्य के लिए हिमाचल की जनता ने रिवाज बदलने का मन बना लिया है।

काजल ने कहा केंद्र में बीजेपी की सरकार है और हिमाचल के विकास को गति देने के लिए यहां पर भी बीजेपी की सरकार बनना जरूरी है। उन्होंने कहा कांग्रेस हर चुनाव में प्रदेश की जनता के साथ झूठे वायदे कर सरकारी कर्मचारियों, मतदाताओं को प्रभावित करने का असफल प्रयास करती है। लेकिन इस बार प्रदेश की जनता व कर्मचारी उनके झांसे में आने वाले नहीं हैं। काजल ने कहा केंद्र में बीजेपी की सरकार और हिमाचल में भी सरकार का गठन होने पर विकास को गति मिलेगी वहीं बेरोजगारों को रोजगार के नए अवसर सृजित होंगे।

उन्होंने प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा महिला व युवा वर्ग के उत्थान के लिए शुरू विभिन्न योजनाओं की जानकारी भी साझा की। काजल ने कहा कांग्रेस पार्टी अपना संतुलन खो चुकी है। हिमाचल में ना तो इसका कोई नेता है ना नीति है। झूठे वायदे कर जनता को भ्रमित करने का असफल प्रयास कर रही है। काजल ने कहा कांग्रेस के झूठे वायदों के चलते ही उन्होंने इस पार्टी को छोड़ने का फैसला लिया है।

काजल नें तरसूह के ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि बीजेपी सरकार बनने पर रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण कार्य को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवा कर ग्रामीणों को बस सुविधा मुहैया करवाई जाएगी। काजल ने इसके अलावा लगभग एक दर्जन चुनावी सभाएं कर चुनाव में समर्थन मांग।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top