खबर आज तक

Himachal

हिमाचलः तस्करी को ट्रक में बना डाला कैंटर, 1 क्विंटल भुक्की की खेप पुलिस ने पकड़ी

Featured

खबर आजतक, ऊना ब्यूरो

हिमाचल पुलिस को चकमा देने के लिए नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले तरह-तरह के फार्मूले अपनाते दिखाई देते हैं। ट्रक में डीजल टैंक के साथ एक अलग टैंक बनाकर भुक्की की तस्करी का मामला पहले ऊना में पकड़ा गया था, लेकिन अब ट्रक में अलग से कैंटर बनाकर भुक्की की तस्करी की जा रही थी। ऊना की हरोली पुलिस ने पंजाब से हिमाचल में भुक्की लेकर आ रहे ट्रक को पकड़ लिया है और इसमें करीब 108 किलो भुक्की की खेप भी बरामद की गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ट्रक चालक पर पुलिस की पहले से ही निगाह थी।

नशीले पदार्थ की तस्करी के लिए ट्रक चालक द्वारा विशेष रूप से एक कैंटर का निर्माण किया गया था, ताकि किसी को इस तस्करी पर शक नहीं हो। पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि जिला पुलिस ने पिछले 2 महीने में नशा तस्करी के 26 मामलों में 44 आरोपियों को जेल में डाला है। नशीले पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस का जीरो टॉलरेंस अभियान लगातार जारी रहने वाला है।

उन्होंने कहा कि ताजा मामले में पुलिस ने कैंटर चालक के पास से करीब 108 किलो भुक्की पकड़ी है, जिसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पंजाब से सटा होने के चलते इस जिला में नशा तस्करों की मूवमेंट काफी ज्यादा रहती है और उस पर अंकुश लगाने के लिए पंजाब पुलिस के साथ मिलकर ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया जा रहा है, जिसके लिए पंजाब के होशियारपुर और रोपड़ जिलों के पुलिस अधिकारियों के साथ लगातार वार्ता जारी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top