खबर आज तक

Himachal

नूरां सिस्टर्स के विरोध में हिंदू जागरण मंच के सदस्यों ने जमकर की नारेबाजी 

Featured

नूरां सिस्टर्स के विरोध

हिमाचल प्रदेश जिला स्तरीय मनसा देवी मेले की अंतिम सांस्कृतिक संध्या में नूरां सिस्टर्स के विरोध में हिंदू जागरण मंच के सदस्यों ने जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने नूरां सिस्टर्स गो-बैक के नारे लगाए। मेला कमेटी के खिलाफ भी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया। करीब एक घंटा तक माहौल तनावपूर्ण रहा। करीब 05:50 पर सड़क पर बैठे मंच के 16-18 कार्यकर्ताओं को पुलिस उठाकर ले गई। इससे पहले तीन मुख्य सदस्यों को उठाया। विरोध कर रहे लोगों ने कार्यकर्ताओं को बिना कारण उठाने पर सवाल कर दिए।

सोलन के धर्मपुर में जिला स्तरीय मनसा देवी मेला तीन दिन तक हुआ। अंतिम सांस्कृतिक संध्या में मेला कमेटी ने नूरां सिस्टर्स को स्टार कलाकार के रूप में बुलाया था। इसका हिंदू जागरण मंच के सदस्य विरोध कर रहे थे। हिंदू जागरण मंच के सदस्य करीब 04:30 बजे धर्मपुर बाजार में एकत्र होना शुरू हुए। वह 05:00 बजे इकठ्ठा हुए और नूरां सिस्टर्स गो बैक के नारे लगाए। मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई। मंच के प्रदेश पदाधिकारी मानव शर्मा भी पहुंचे। इसके बाद कालका-शिमला एनएच पांच के किनारे नारेबाजी शुरू कर दी गई।

पकड़े गए दो सदस्यों मनोज, अजय को छोड़ने के लिए भी कहा। इसी दौरान सदस्य अक्षय सूद को भी पुलिस ले गई। इसके बाद मंच के सदस्य स्कूल रोड पर बैठ गए। माहौल खराब होता देख पुलिस को क्यूआरटी बुलानी पड़ी। इसमें पुलिस इन्हें थाने ले गई। कार्यकर्ता मानव ने कहा कि नूरां सिस्टर्स को बुलाने को लेकर पहले से ही विरोध किया जा रहा था। मेला कमेटी मान नहीं रही थी।उधर, डीएसपी परवाणू प्रणव चौहान ने कहा कि हिंदू जागरण मंच के कुछ लोगों ने नूरां सिस्टर्स को बुलाने को लेकर विरोध किया। उन्हें हिरासत में लिया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top