खबर आज तक

Himachal

धर्मशाला : कांग्रेस प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने डोर टू डोर प्रचार किया, दर्जनों परिवारों ने थामा कांग्रेस का हाथ

धर्मशालाः मतदान के एक दिन पूर्व बाघणी वार्ड से भाजपा समर्थित जिला परिषद प्रत्याशी रहे सुमित कुमार ने भाजपा का दामन छोड़ कर अपने समर्थकों सहित कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। लोगों का भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होने का क्रम शुक्रवार को भी जारी रहा और दर्जनों परिवारों ने सुधीर शर्मा के निवास स्थान में भेंटवार्ता कर उन्हें अपना समर्थन दिया।

शुक्रवार को धर्मशाला से कांग्रेस प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने विभिन्न क्षेत्रों में डोर टू डोर प्रचार किया और लोगों को उनके पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। सुधीर शर्मा ने धर्मशाला के विकास एवं खुशहाली के लिए जारी किए “धर्मशाला जन संकल्प पत्र” के बारे में अवगत करवाया।

उन्होंने लोगों के समक्ष अपील रखी कि मतदान के दिन आप धर्मशाला के विकास एवं भविष्य की योजनाओं को ध्यान में रखते हुए मतदान करें और कांग्रेस को वोट करें। उन्होंने कहा कि पुरानी पैंशन योजना को कांग्रेस सत्तासीन होते ही लागू करेगी, यह योजना लाखों परिवारों के जीवन में खुशहाली आएगी।

सुधीर शर्मा ने संकल्प पत्र के अतिरिक्त कांग्रेस पार्टी द्वारा दी गई 10 गारंटियों के बारे में भी लोगों को अवगत करवाया। डोर टू डोर प्रचार के दौरान लोगों ने सुधीर शर्मा का स्वागत किया और उन्हें भारी बहुमत से जीताने का भरोसा दिलाया। सुधीर शर्मा ने लोगों के भरोसे, स्नेह और प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top