खबर आज तक

Himachal

कांगड़ा से आजाद प्रत्याशी अमित वर्मा का दावा , टॉर्च से रोशन कर दूंगा विधानसभा क्षेत्र

कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र से आजाद प्रत्याशी अमित वर्मा ने दावा किया है कि वे चुनाव जीते तो अपने चुनाव चिन्ह टॉर्च की लाइट से पूरे विधानसभा क्षेत्र को रोशन कर देंगे । अमित ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें मौका दिया तो कांगड़ा के मुद्दों को विधानसभा में उठाएंगे ।

बतौर आजाद प्रत्याशी चुनावी रण में पूरे अमित वर्मा हर गांव में जाकर समर्थन जुटाकर आम जनता से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। अमित वर्मा का कहना है कि 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है ऐसे में शहर के लोग अपना वोट डालना सुनिश्चित करें ।

वर्मा का कहना है कि कांगड़ा शहर में 10 हजार के करीब मतदाता है जबकि मतदान करने केवल 5000 ही पहुंचते हैं ऐसे में उनकी शहरवासियों से अपील है कि हर शहर वासी जिनका वोट बना है मतदान अवश्य करें । अमित वर्मा का कहना है कि राजनीति में बदलाव लाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं और उसमें क्षेत्र की जनता का सहयोग अति आवश्यक है ।

बकौल अमित वर्मा कांगड़ा में विकास के दावे तो किए जाते हैं लेकिन क्षेत्र में गर्मियों के मौसम में तीन तीन पानी नहीं आता। क्षेत्र शहरी हो या ग्रामीण बेसहारा पशुओं की समस्या से हर कोई परेशान है । उत्पाती बंदरों की वजह सेलोगों में दहशत है। प्रतिनिधि जन समस्याओं के समाधान के दावे तो करते हैं, लेकिन धरातल में कुछ नहीं किया जाता है, यही कारण है कि उन्होंने चुनावी रण में कदम रखा है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top