खबर आज तक

Himachal

कांगड़ा भाजपा में ब्लास्ट, बराड़-वीरेंद्र ने खोला काजल के खिलाफ मोर्चा,भाजपाईयों ने कहा, कांग्रेस से इंपोर्ट कैंडीडेट को टिकट दिया, तो अपना कैंडीडेट उतारेंगे

रेडीमेड कमल खिलाने का किया दावा, भावनाओं में आकर सीएम से भी जता दी नाराजगी

जल्द हाईकमान के समक्ष रखी जाएगी नाराजगी,विधायक पवन काजल की भाजपा में एंट्री से चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है, काजल की एंट्री भाजपा मंडल नेताओं में हड़कंप सा मच गया है। भाजपा में पवन काजल की एंट्री से भाजपा मंडल के नेताओं का गुस्सा इस कदर फूट रहा है कि वह शीर्ष नेतृत्व को भी कोसने से नहीं हट रहे हैं। भाजपा के टिकट के चाहवान व भाजपा मंडल कांगड़ा पवन काजल के विरोध में फ्रंट लाइन पर खड़ा हो गया है। शनिवार को घुरकड़ी के होटल सागर ग्लोरी में यहसारा नजारा देखने को मिला।

जहां एक तरफ तो कमल के खेलने की दुहाई दे रहे थे तो दूसरी तरफ दूसरी एक नया रेडीमेड कमल खिलाने की बात हो रही थी टिकट की चाह रखने वाले भाजपा के नेताओं में विरेंद्र चौधरी कुल भाष चौधरी रमेश बरार सत्य प्रकाश सोनी सुरेंद्र काकू नीतू तामीर रेखा चौधरी राजकुमारी सपना चौधरी चौधरी सहित तमाम भाजपा नेता का यही कहना था कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व अगर नपवन काजल को टिकट देता है तो हम अपना ही प्रत्याशी उनके खिलाफ खड़ा कर देंगे और कांगड़ा में अलग से रेडीमेड कमल खिलाएंगे। भाजपा के नेताओं ने पवन काजल के खिलाफ अपनी भड़ास तो ऐसे निकाली , और कुछ नेताओं ने तो गुटबाजी जैसे शब्दों शीर्ष नेतृत्व को भी संबोधित कर डाला।

बैठक में विरोध इस कदर भड़क रहा था कि मानो भाजपा मंडल ने अपना खुद का प्रत्याशी चुन लिया है।  मंजूर यह था कि भाजपा के सताए कुछ नेताओं ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ही कसूरवार ठहरा दिया। भाजपा के सताए कुछ नेताओं ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पूर्व में रहे मुख्यमंत्री धूमल में ही कंपैरिजन कर दिया।

अब देखना यह होगा कि इन नेताओं की भाड़ा किस कदर तक जाएगी और शीर्ष नेतृत्व इस आप को कैसे शांत करेगा, बरहाल शीश नेतृत्व ने विधायक पवन काजल को कांगड़ा भाजपा का बिग बॉस बनाकर तो भेज दिया है, अब पवन काजल इन सभी को कैसा इकट्ठा करते हैं यह पवन काजल के लिए एक चैलेंज की बात होगी इन सभी भाजपा नेताओं ने बैठक में कहा कि अगर विधायक पवन काजल ने भाजपा मैं एंट्री की है तो उनका हम स्वागत करते हैं, लेकिन वह सोच रहे हैं कि उन्हें टिकट देकर चुनाव लड़ाया जाएगा, तो हमें यह कतई बर्दाश्त नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि अगर भाजपा पवन काजल को अपना प्रत्याशी उतारती है तो मंडल अपना प्रत्याशी उतारने से भी गुरेज नहीं करेगा। सीधे-शिधे तौर पर देखें तो भाजपा मंडल कांगड़ा ने आज विधायक पवन काजल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, और शीर्ष नेतृत्व को जल्दी से जल्दी इस बात का निर्णय करना होगा

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top