खबर आज तक

Himachal

अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए हिमाचल पुलिस भी सतर्क

Featured

अमृतपाल सिंह को पकड़ने 

पंजाब पुलिस को चकमा देकर फरार हुए खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए हिमाचल पुलिस भी सतर्क है। उसके हिमाचल में छिपे होने की आशंका पर पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

पंजाब पुलिस को चकमा देकर फरार हुए खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए हिमाचल पुलिस भी सतर्क है। उसके हिमाचल में छिपे होने की आशंका पर पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। सोलन पुलिस ने शुक्रवार को सीमावर्ती क्षेत्रों में छापेमारी की। कालका-शिमला एनएच किनारे स्थित होटल व होम स्टे की जांच की। कसौली में भी पुलिस ने होटल की तलाशी ली। पुलिस ने लोगों से भी सहयोग की अपील की है।

होटलों व होम स्टे की जांच

परवाणू व आसपास के क्षेत्रों में हरियाणा को हिमाचल से जोड़ने वाले रास्तों पर भी पुलिस का पहरा है। एसपी सोलन वीरेंद्र शर्मा का कहना है कि होटलों व होम स्टे की जांच की जा रही है।

संदिग्ध दिखाई देते ही कर पुलिस को सूचित

वहीं, किन्नौर जिला में भी पुलिस अलर्ट पर है। पुलिस अधीक्षक किन्नौर विवेक चहल ने कहा कि पुलिस जिला में होटल व सराय में रुकने वालों पर नजर बनाए हुए है। उन्होंने लोगों से अपील की कि यदि कोई संदिग्ध दिखाई देता है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। साथ ही होटल या सराय में सभी को पहचान पत्र दिखाने के बाद ही कमरे दें।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

http://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top