खबर आज तक

Accident

मंडी में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक मासूम बच्ची की मौत

वैष्णो देवी यात्रा
featured

मंडी में तेज रफ्तार कार

सुंदरनगर थाना के तहत धनेश्वरी गांव में एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। जबकि दो अन्य बच्चों का नेरचौक मेडिकल कालेज में उपचार चल रहा है। जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से स्वजन उन्हें सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें नेरचौक मेडिकल कालेज रेफर दिया।

जहां एक बच्ची की बेहद गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर दिया। लेकिन पीजीआई ले जाते समय रास्ते में जख्मों के ताव को न सहते हुए उसने दम तोड़ दिया। मृतक बच्ची की पहचान 10 वर्षीय अनुपमा के रूप में हुई है। जबकि घायल बच्चों में 8 वर्षीय सत्यम और 12 वर्षीय दुर्गा शामिल है। मजदूरों के तीन बच्‍चों को टक्‍कर मारकर कुचल दिया पुलिस को दी शिकायत में उमेश गुप्ता पुत्र संतराम गुप्ता गांव रोपा ने बताया कि सोमवार देर शाम एक कार बीएसएनएल रेस्ट हाऊस से तेज गति के साथ आई और वहां खेल रहे बाहरी राज्यों के मजदूरों के तीन बच्चों को टक्कर मारकर कुचल दिया।

बच्चों की चीख पुकार सुनकर वहां मौजूद लोग और स्वजन वहां पहुंचे और गंभीर रूप से घायल बच्चों को सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले गए। इसके बाद उन्हें नेरचौक मेडिकल कालेज ले जाया गया। चिकित्‍सकों ने पीजीआई चंडीगढ़ किया रेफर जहां अनुपमा की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि यह हादसा कार चालक की तेज रफ्तारी और लापरवाही से हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के समय कार चालक शराब के नशे में था। रोपा गांव में बाहरी राज्यों के लोग सुंदरनगर में मजदूरी का काम करत हैं और वहां बनी बस्ती में रहते हैं। सुंदरनगर थाना प्रभारी भारतभूषण ने बताया कि कार चालक को हिरासत में लेकर उसके ब्लड सेंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top