खबर आज तक

ELECTION

बड़ा भंगाल के लिए बैजनाथ से पोलिंग दल रवाना

कांगड़ा जिला के अतिदुर्गम क्षेत्र बड़ा भंगाल में सहायक मतदान केंद्र के लिए बैजनाथ से पोलिंग दल रवाना हो गया है। यह जानकारी देते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी डीसी कांगड़ा हेमराज बैरवा ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग ने राज्य निर्वाचन विभाग को कांगड़ा जिला के 20-बैजनाथ (अ.जा.) विधानसभा क्षेत्र के मतदान केन्द्र 99-बड़ाभंगाल, जिसमें कुल 469 मतदाता पंजीकृत के लिए सहायक मतदान केन्द्र (ऑक्सिलरी पोलिंग स्टेशन) बनाने की अनुमति प्रदान की है।

 

उन्होंने बताया कि कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र में 1910 पोलिंग बूथ तथा एक सहायक मतदान केंद्र स्थापित किया जाएगा। उपायुक्त हेमराज बैरवा ने बताया कि कांगड़ा जिला के अति दुर्गम क्षेत्र बड़ा भंगाल में पोलिंग बूथ स्थापित करने तथा पोलिंग पार्टियों को रवाना कर दिया गया है।

 

उन्होंने बताया कि कांगड़ा जिला के 99-बड़ाभंगाल का मतदान केन्द्र राजकीय प्राथमिक पाठशाला स्थित बीड में है, जहां अब 310 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे और कठिन भौगोलिक परिस्थितियों के दृष्टिगत इस मतदान केन्द्र के लिए सहायक मतदान केन्द्र, राजकीय उच्च पाठशाला, बड़ाभंगाल 99-क-बड़ाभंगाल बनाया गया है, जहां 159 मतदाता मतदान करेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top