खबर आज तक

Latest News

गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए हेड कोच; रिपोर्ट में दावा, जल्द होगा ऐलान

 

बीसीसीआई संग हो चुकी है मीटिंग; रिपोर्ट में दावा, जल्द होगा ऐलान

गौतम गंभीर का टीम इंडिया के लिए दमदार रिकॉर्ड रहा है। वह विश्व कप विनिंग टीम का हिस्सा रह चुके हैं। गंभीर बतौर मेंटोर भी सफल रहे हैं। वे आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटोर थे और टीम ने खिताब जीता। टीम इंडिया को नए हेड कोच की तलाश है। इसके लिए उसने आवेदन मांगे थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, गंभीर को टीम इंडिया का हेड कोच बनाया जा सकता है। इसको लेकर बीसीसीआई में बातचीत हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक आईपीएल फ्रेंचाइजी के ऑनर ने इस मसले पर जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि गौतम गंभीर टीम इंडिया के अगले हेड कोच होंगे। इसके लेकर उनकी बीसीसीआई से मीटिंग हो चुकी है। इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जा सकती है। हालांकि अभी तक टीम इंडिया के हेड कोच लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

यहां तक शाहरुख खान भी यह बात जानते हैं कि गंभीर को हेड कोच के लिए अप्रोच किया गया है। गंभीर केकेआर से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर थे। उनकी मौजूदगी में टीम ने अच्छा परफॉर्म किया था, लेकिन उनके छोड़ते ही टीम के प्रदर्शन में गिरावट आ गई। लखनऊ की टीम आईपीएल 2024 के प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई। वहीं दूसरी ओर केकेआर ने खिताब जीत लिया।

शाह ने मनाए गौतम; कहा, अब देश के लिए करना है

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कोच पद के लिए गौतम गंभीर को मानना जय शाह के लिए बिलकुल भी आसान काम नहीं था। रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल 2024 फाइनल के बाद जय शाह और गौतम गंभीर जब मिले, तो बीसीसीआई के सचिव ने उनसे कहा कि अब देश के लिए करना है बता दें कि गौतम गंभीर राष्ट्रभक्ति के लिए जाने जाते हैं। वह कई मौकों पर मुखरता के साथ अपनी बात को रख चुके हैं। यही कारण है कि जय शाह की बात को उन्होंने मान लिया और वह अब टीम इंडिया में राहुल द्रविड़ की जगह लेने के लिए तैयार हुए हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top