खबर आज तक

ELECTION

Himachal Election : जनसेवा नहीं, धनसेवा के लिए राजनीति कर रहे राणा

हमीरपुर में बरसे सुक्खू; मेरी कुर्सी को कोई खतरा नहीं, यह लड़ाई जनता की

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू शुक्रवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। यहां जोल पलाही, खैरी गोशाला, कक्कड़, ऊटपुर, ऊहल, पटनौण व सराकड़ नुक्कड़ सभाओं के दौरान उन्होंने यहां के पूर्व विधायक राजेंद्र राणा पर जुबानी हमला बोला। मुख्यमंत्री ने कहा कि राजेंद्र राणा जनसेवा नहीं, धनसेवा के लिए राजनीति कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार कैप्टन रंजीत राणा व लोकसभा उम्मीदवार सतपाल रायजादा के लिए वोट की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा में आठ करोड़ रुपए सुजानपुर क्षेत्र को दिए।

100 करोड़ रुपए ग्रामीण सडक़ों के लिए दिया है। बिकाऊ विधायक अपने क्रशर व होटल की बात करते रहे, लेकिन सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों के खेतों में कंटीली तार लगाने का मुद्दा कभी नहीं उठाया। हमारी सरकार 50 करोड़ रुपए से लोगों की खेती को बचाने के लिए कंटीली तार लगाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि बिकाऊ विधायक से जनता यह पूछे कि वह बिकने के बाद एक महीने तक घर और सुजानपुर की जनता से मिलने क्यों नहीं आए। मुख्यमंत्री ने कहा कि बिकाऊ विधायक इसलिए दर-दर भटक रहे थे, क्योंकि सरकार गिराने के नाम पर उन्होंने भाजपा से तीसरी कि़स्त लेनी थी। सुजानपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार कैप्टन रंजीत ने न तो क्रशर लगाना है, न भू माफिया बनना है। उन्होंने केवल समस्याओं का हल करवाना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी कुर्सी को कोई खतरा नहीं है। यह लड़ाई आपकी है, आपके वोट को बचाने की है। सुखविंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं से भी अनुरोध है कि वे बिकाऊ विधायक को वोट न देकर हमीरपुर का गौरव बचाने के लिए मुख्यमंत्री को वोट करें।

हमीरपुर जिला मेरा घर है, यहां के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इस दौरान विधायक एवं कार्यकारी कांग्रेस अध्यक्ष चंद्रशेखर, विधायक सुरेश कुमार, विधानसभा उम्मीदवार कैप्टन रणजीत सिंह, केसीसी बैंक के चेयरमैन कुलदीप पठानिया, पूर्व सीपीएस अनीता वर्मा, जिला अध्यक्ष सुमन भारती, ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र वर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष नरेश ठाकुर, कर्नल विधि चंद लगवाल, अरुण ठाकुर इत्यादि मौजूद रहे।

जनता को गुमराह कर रहे भाजपा नेता

शिमला — केंद्र में 4 जून को इंडिया गठबंधन पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। इंडिया गठबंधन को मिल रहे अपार समर्थन के चलते भाजपा पूरी तरह बौखला गई है। भाजपा के नेता असली मुद्दों से भटककर हिंदू-मुस्लिम, जाति-धर्म और मंगलसूत्र की बात कर जनता को गुमराह कर रहे हैं। कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष संजय अवस्थी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा 10 वर्ष बीत जाने के बाद अपना अस्तित्व खो चुकी है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डा. राजीव बिंदल भी प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि डा. बिंदल बताएं कि भाजपा ने ऐसा क्या किया है, जिसके दम पर जनता से तीसरी बार के लिए वोट मांग रहे हैं। श्री अवस्थी ने कहा कि यह वही बिंदल हैं, जिन्होंने पूर्व में भाजपा की डबल- इंजन की सरकार के रहते हुए वैश्विक महामारी कोरोना में आपदा में अवसर ढूंढा था। उन्होंने कहा कि डा. बिंदल प्रदेश की जनता को यह बताएं कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा क्यों दिया था? अवस्थी ने कहा कि सीएम सुक्खू के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार ने 15 माह में कई अभूतपूर्व कार्य किए हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top